James Anderson

इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) का लंबे समय से टूर्नामेंट में इंतजार हो रहा था। अब इस दिग्गज गेंदबाज ने लंकाशायर के लिए काउंटी क्रिकेट में वापसी की है। अब गुरुवार को जेम्स एंडरसन ने अपनी तूफानी गेंदबाजी करते नजर आए, जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के सैनसेशनल बल्लेबाज मार्कस लाबुशेन को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

एंडरसन ने लाबुशेन को भेजा पवेलियन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) काउंटी क्रिकेट में लंकाशायर की ओर से मैदान पर उतरे हैं। इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच सालों से चली आ रही कठोर प्रतिद्वंदिता के बारे में तो सभी जानते हैं। अब काउंटी क्रिकेट में जब जेम्स एंडरसन के सामने मार्नस लाबुशेन आए, तो वह ज्यादा देर टिक नहीं पाए।

दरअसल, ये मुकाबला महज 5 गेंदों तक चला जिसमें जेम्स एंडरसन (James Anderson) को जीत मिली। लाबुशेन, एंडरसन की गेंदों को खेलने में पूरी तरह से असमर्थ नजर आ रहे थे और उन्होंने बड़े ही आसानी से अपना विकेट इस दिग्गज गेंदबाज को तोहफे में दे दिया था। लाबुशेन के विकेट गिरने के वक्त एक मजेदार वाक्या हुआ था।

लाबुशेन ने किया निराश

James Anderson

इस मैच में जेम्स एंडरसन (James Anderson) की गेंद पर मार्नस लाबुशेन पूरी तरह से बीट हुए और गेंद से उनके बल्ले का बाहरी किनारा टच हो गया और वह आउट हो गए लेकिन इन सबके बीच लाबुशेन का रिएक्शन देखने लायक था।

गेंद को निक करने के बावजूद James Anderson ने ऐसी प्रतिक्रिया दी थी, जैसे कुछ हुआ ही ना हो लेकिन अंपयार पर उनकी एक्टिंग का कोई असर नहीं पड़ा और उन्हें आउट करार दिया। लाबुशेन 56 गेंदों पर 12 रन बनाए और आउट हो गए। बताते चलें, मार्नस लाबुशेन ने भारत के खिलाफ जनवरी में आखिरी टेस्ट मैच खेला था, तो वहीं एंडरसन ने मार्च में भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला था।