County Cricket-Ben Stokes

County Cricket: आईपीएल के 15वें संस्करण में लगातार खराब अंपायरिंग देखने को मिल रही है. चाहे वो मुंबई इंडियंस के खिलाफ विराट कोहली का एलबीडब्ल्यू हो या हाल ही में दिल्ली और राजस्थान के बीच हुए रोचक मुकाबले में आखिरी ओवर में नो बॉल का विवाद हो. इस सीज़न दर्शकों को खराब अंपायरिंग ने लगातार निराश किया है. हालांकि यह खराब अंपायरिंग का सिलसिला अब सिर्फ आईपीएल तक ही सीमित नहीं रह गया है, इंग्लैंड में चल रही काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप (County Cricket Championship) में भी एक बड़ा अंपायरिंग एरर देखने को मिला है.

County Cricket में देखने को मिला बड़ा अंपायरिंग ब्लंडर

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के बाद अब इंग्लैंड में चल रही काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप (County Cricket Championship) में भी एक बड़ा अंपायरिंग एरर देखने को मिला है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और दर्शक अंपायर को लगातार ट्रोल करते हुए नज़र भी आ रहे हैं. अंपायर ने इतना बड़ा ब्लंडर किया कि इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाए.

दरअसल, वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अंपायर ने बल्लेबाज़ को सारा सर गलत आउट दिया है. बल्लेबाज़ स्पिनर गेंदबाज़ की गेंद को पैड से हटाने की कोशिश करता है. गेंद बल्लेबाज़ के पैड पर लगकर हवा में उछली और फुर्ती दिखाते हुए शॉट लेग के फील्डर ने गेंद को लपक लिया.

जिसके बाद गेंदबाज़ी टीम ने ज़ोरदार अपील की और अंपायर ने बल्लेबाज़ को आउट करार दे दिया. यह देख बल्लेबाज़ भी हैरान रह गए और निराश होते हुए वापसी पवेलियन लौट गए. यह घटना देख बेन स्टोक्स भी हक्का बक्का रह गए और उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा

“क्या, कैसे, नहीं”

बहरहाल, अब इस पूरे इंसिडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और अंपायर को ज़बरदस्त तरीके से ट्रोल भी किया जा रहा है.