NATHAN

राजस्थान के खिलाफ मिली एकत्फा जीत के बाद मुंबई के खिलाड़ी नाथन कुल्टर-नाईल को मैन ऑफ द मैच चुना गया. टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स, मुंबई के गेंदबाजो के शानदार प्रदर्शन के आगे टिक नहीं पायी और केवल 90 रन ही बना पायी. जिसे मुंबई के बल्लेबाजो ने 2  विकेट खोकर आसानी से पूरा कर लिया. इस जीत के साथ मुंबई ने अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को भी जिन्दा रखा है.

नाथन कुल्टर नाईल ने किया राजस्थान को ढेर

DM51M0468

राजस्थान रॉयल्स को केवल 90 रनों पर रोकने में वैसे में तो मुंबई के सभी गेंदबाजो का अहम योगदान रहा. लेकिन इसमें सबसे बड़ा योगदान रहा ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज कुल्टर-नाईल का. उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में केवल 14 रन खर्च करते हुए 4 सफलताएं प्राप्त की. टीम को पहली सफलता भी उन्होंने ही यशस्वी जयसवाल को आउट करके दिलाई. जिसके बाद उन्हें उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. उनके अलावा जेम्स नीशम ने 3 विकेट हासिल किये. तो वही बुमराह ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए केवल 14 रन खर्च करके 2 विकेट हासिल किये. जिसमे लुईस का बड़ा विकेट भी शामिल रहा.

नाथन कुल्टर-नाईल बने मैन ऑफ द मैच

9S6A3873

कुल्टर-नाईल को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी लेते समय उन्होंने कहा,

मैंने बस इसे सरल रखने की कोशिश की. बल्लेबाजी के लिए मुश्किल विकेट था. मैंने बस गति को थोड़ा बदलने की कोशिश की. जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो मैं परेशान नहीं होता. हमारे टीम में विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और उम्मीद है कि वे कुछ और शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं और मेरा काम आसान हो जाएगा.