images 62

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय कैंप में और एक और स्टाफ मेंबर Corona Positive पाए गए। बता दूँ आज सुबह ही भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का कोरोना पॉजिटिव होने का रिपोर्ट आया था उसके बाद अभी थोड़ा देरी पहली सूत्रों से खबर मिल रही है कि भारतीय टेस्ट टीम का एक स्टाफ सदस्य कोरोना पोज़िटिव पाए गए हैं। कहा जा रहा है कि इसके बाद भारतीय टीम के कोई भी सपोर्ट स्टाफ मेंबर इसके बाद खिलाड़ियों के साथ अभ्यास के लिए डरहम नहीं जाएगा।

ऋषभ पंत के Corona Positive होने की न्यूज़ आयी थी सुबह में

images 59

आज दिन में BCCI के एक सूत्र ने इस न्यूज़ को पुष्टि की थी कि भारतीय विकेटकीपर पिछले 8 दिनों से क्वारंटीन में हैं। सूत्र ने बताया था कि ऋषभ पंत एक परिचित के स्थान पर संगरोध में है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम की यात्रा नहीं करेगा। वह सीधा स्वस्थ होने के बाद टेस्ट टीम के साथ जुड़ेंगे। बता दूँ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद खिलाड़ियों के ब्रेक दिया गया था।

जिसमें कई खिलाड़ियों ने फुटबॉल का मज़ा लिया तो कोच रवि शास्त्री सेमत बाकी खिलाड़ियों ने विंबलडन टेनिस प्रतियोगिता का। वहीं कुछ भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टी का आनंद लेते हुए भी दिखे। इन सबमें ऋषभ पंत यूरो कप देखने पहुंचे थे जहाँ से लौटने के बाद वह खुद को क्वारंटीन रखे हुए हैं।

शुक्ला ने कहा एक खिलाड़ी के अलावा बाकी खिलाड़ी स्वस्थ

images 60

राजीव शुक्ला ने आज कहा ,

हाँ आज एक खिलाड़ी कोरोना पोज़िटिव पाया गया है पर वह पिछले 8 दिनों से भारतीय टीम के बाकी मेंबर से अलग हैं। वह टीम के साथ किसी होटल में नहीं रह रहा था इसलिए पंत के अलावा कोई भारतीय खिलाड़ी संक्रिमित नहीं हुआ हैं। आपको यह भी पता होना चाहिए कि हमारे सचिव जय शाह ने सभी खिलाड़ियों को कोरोना प्रोटोकॉल बनाए रखने के लिए एक पत्र लिखा है।

4 अगस्त से शुरू होनी वाली है टेस्ट सीरीज

images 61

आपको बता दूँ भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होने वाली हैं। सीरीज शुरू होने से पहले डरहम में 20 जुलाई से भारतीय टीम अभ्यास मैच खेलेगी। अगर बाद में Corona Positive के मामले बढ़ते हैं तो फिर श्रृंखला मुश्किल में आ सकता हैं।