Bukhatir T20 1 2

COL vs DCS Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –Bukhatir T20 League, 2022

COL vs DCS Bukhatir T20 League, 2022 प्लेट सेमीफाइनल मैच न०1 डिटेल्स:

Oman D20 Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

COL vs DCS के बीच प्लेट सेमीफाइनल मैच 27 जून को Sharjah Cricket Stadium, Sharjah, United Arab Emirates में खेला जाएगा। यह मैच 10:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

COL vs DCS Bukhatir T20 League, 2022 प्लेट सेमीफाइनल मैच न०1 प्रीव्यू:

Bukhatir T20 League, 2022 के आज प्लेट सेमीफाइनल मुकाबले में COL और DCS की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों का इस टूर्नामेंट में यह चौथा मुकाबला होगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों के बीच अगर तुलना की जाए तो COL टीम ने इस टूर्नामेंट में 3 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 1 में जीत दर्ज की है और 2 में हार का सामना करना पड़ा है। COL टीम 2 अंकों के साथ अंक तालिका में नौवें  स्थान पर काबिज है। COL टीम की तरफ से मुहम्मद जीशान बट,मनप्रीत सिंह,श्याम रमेश,निखिल श्रीनिवासन जैसे खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया है तो वहीं दूसरी ओर DCS टीम का इस टूर्नामेंट में अभी तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

DCS टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में हार का सामना करना पड़ा है। DCS टीम अंक तालिका में बिना कोई अंक अर्जित किए सबसे निचले पायदान पर है। DCS टीम की तरफ से करण धीमान,ऋषभ मुखर्जी जैसे खिलाड़ियों ने अपनी टीम के लिए अच्छा प्रयास किया है लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए हैं। DCS टीम को आज के मुकाबले में COL टीम को हराने के लिए एकजुट होकर पूरे दमखम के साथ अच्छा प्रदर्शन करना पड़ेगा। 

COL vs DCS Bukhatir T20 League, 2022 प्लेट सेमीफाइनल मैच न०1 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 35-40 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

COL vs DCS Bukhatir T20 League, 2022 प्लेट सेमीफाइनल मैच न०1 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश COL:

रंजीत मणि (कप्तान), हरि प्रशांत, कृष्ण पॉल, मनप्रीत सिंह, मोहम्मद अकील, मुहम्मद जीशान बट, निखिल श्रीनिवासन, सपनदीप सिंह (विकेटकीपर), श्याम रमेश, विष्णु रमेश, मोहम्मद रिजवान

संभावित एकादश DCS:

अब्दुल्ला तारिक, हर्षित सेठ, करण धीमान, ऋषभ मुखर्जी (c), वैभव वासवानी (wk), शाहरुख अमीन, शौर्य सिंह, जैदित्य मलिक, युग शर्मा, रचित घोष, मैथ्यू जॉर्ज

COL vs DCS Bukhatir T20 League, 2022 प्लेट सेमीफाइनल मैच न०1 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

मुहम्मद जीशान बट: यह COL टीम के दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट मे अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट हासिल किए हैं। ड्रीम टीम में यह कप्तान या उप कप्तान का एक अच्छा विकल्प बन सकते हैं। 

मनप्रीत सिंह: COL टीम के दाहिने हाथ के इस तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट हासिल किए हैं और अपनी टीम के लिए बहुमूल्य 24 रन भी बनाए हैं। ड्रीम टीम के लिए यह एक अच्छे विकल्प हैं। 

श्याम रमेश: यह COL टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट के तीन मैचों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 51 रन बनाए हैं और अपनी टीम के लिए 2 विकेट भी चटकाए हैं। ड्रीम टीम में यह अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से अच्छे अंक दिला सकते हैं। 

करण धीमान: यह DCS टीम के शानदार ऑलराउंडर हैं अपने पिछले मैच में यह बल्ले से तो कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन गेंदबाजी में इन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 बल्लेबाजों को आउट किया था। आज  इनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। 

ऋषभ मुखर्जी: यह DCS टीम के सलामी बल्लेबाज और कप्तान है इन्होंने अपने पिछले मुकाबले में 49 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों की मदद से 50 रनों की शानदार पारी खेली थी। आज टीम को एक बार फिर कप्तान से एक बेहतरीन पारी की उम्मीद रहेगी। 

निखिल श्रीनिवासन: यह COL टीम के एक भरोसेमंद बल्लेबाज है इस टूर्नामेंट के तीन मैचों में इन्होंने अभी तक 88 रन बनाए हैं। COL टीम की तरफ से इनको ड्रीम टीम में शामिल किया जा सकता है। 

COL vs DCS Bukhatir T20 League, 2022 प्लेट सेमीफाइनल मैच न०1 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:मुहम्मद जीशान बट,निखिल श्रीनिवासन

उपकप्तान:श्याम रमेश,ऋषभ मुखर्जी

 

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220627 164059 162

विकेटकीपर: हरि प्रशांत

बल्लेबाज: ऋषभ मुखर्जी,निखिल श्रीनिवासन,शौर्य सिंह 

आल राउंडर:रंजीत मणि,श्याम रमेश,करण धीमान

गेंदबाज: कृष्ण पॉल, मनप्रीत सिंह,मुहम्मद जीशान बट,युग शर्मा

 

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220627 164105 710

विकेटकीपर: हरि प्रशांत

बल्लेबाज: ऋषभ मुखर्जी,निखिल श्रीनिवासन,शौर्य सिंह,विष्णु रमेश 

आल राउंडर:श्याम रमेश,करण धीमान

गेंदबाज: कृष्ण पॉल, मनप्रीत सिंह,मुहम्मद जीशान बट,मैथ्यू जॉर्ज

COL vs DCS Bukhatir T20 League, 2022 प्लेट सेमीफाइनल मैच न०1 विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है इसलिए इस पर 1-4-3-3 के संतुलन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। 

COL vs DCS Bukhatir T20 League, 2022 प्लेट सेमीफाइनल मैच न०1 संभावित विजेता:

COL के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। यह टीम ज्यादा संतुलित और बेहतर नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer