Chris Rogers, Steve Smith

Ashes Series 2021: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज क्रिस रोजर्स (Chris Rogers) ने Steve Smith के लिए जनता से अपील हैं. क्रिस रोजर्स ने कहा कि जीवन में गलतियां सबसे होती है, जिसके लिए एक बार माफ कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मरे ख्याल से दूसरे मौके का हर कोई हकदार है. जनता को Steve Smith के लिए सहानुभूति रखनी चाहिए.आइये जानते हैं क्रिस रोजर्स (Chris Rogers) किस बल्लेबाज की बात कर रहे हैं.

Chris Rogers ने जनता से की अपील, Steve Smith का करें समर्थन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स (Chris Rogers) ने फैंस से स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का समर्थन के करने की अपील की है. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड पर पकड़ बना रखी है.

Chris Rogers 1

कोरोना के चलते ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पेट कमिंस को बाहर होना पड़ा. जिसके बाद स्टीव स्मिथ को दूसरे मैच की कमान सौंप दी गई. इसलिए क्रिस रोजर्स ने जनता से स्टीव स्मिथ समर्थन की मांग की. क्योंकि स्टीव स्मिथ से साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बॉल टेंपरिंग मामले में कप्‍तानी छिनी थी. जिसके लिए उन्हे एक साल तक  बैन कर दिया गया था.

क्रिस रोजर्स (Chris Rogers) ने जनता से अपील करते हुए कहा कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के कप्तानी करने से कुछ लोगों को परेशानी होगी. लेकिन उन्हें टीम का नेतृत्व करने में कोई परेशानी नहीं हैं.

“मुझे लगता है कि हर किसी को दूसरा मौका मिलना चाहिए, हम सभी ने गलतियां की हैं और आप उनसे सीखते हैं. उन्होंने बेहतर से अपनी पारी को खेला और 93 रन के साथ शानदार बल्लेबाजी की. हालांकि , वे अपने शतक से चूक गए थे”

Steve Smith से बॉल टेंपरिंग के चलते छिनी गई थी कप्‍तानी

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज है. स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 78 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 7552 रन बनाए है. लेकिन उनकी एक गलती से वजह से करियर पर दाग लग गया. जिसका पसतावा उन्हें ता उम्र रहेगा.

Steve Smith can become the captain of Australia Test team

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) से साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बॉल टेंपरिंग मामले में कप्‍तानी छिनी थी. जिसके लिए उन्हे एक साल तक  बैन कर दिया गया था. खैर इंसान अपनी गलतियों से ही सीखता है. स्टीव स्मिथ के लिए अच्छी बात हैं उन्हें  फिर सेऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम का उपकप्तान बना दिया हैं.

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें CLICK HERE

Cricket Match PredictionIPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  Rankings| Cricket News and Updates | Cricket Live Score