chris morris-sanju samson

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच खेला गया IPL 2021 का 43वां मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. क्रिस मॉरिस (Chris Morris) और कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़े हुए हैं. इस मैच में टॉस जीतकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले फिल्डिंग का फैसला किया. ऐसे में बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की सलामी जोड़ी ने अच्छी शुरूआत दी. लेकिन, मध्यक्रम के बल्लेबाज इसे बरकरार नहीं रख सके और 9 विकेट के नुकसान पर टीम 149 रन का ही स्कोर खड़ा कर सकी. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया.

मैक्सवेल ने सोशल मीडिया पर बटोरी चर्चा

chris morris

दरअसल राजस्थान को आज जिस तरह से शुरूआत मिली थी वो एक बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती थी. लेकिन, ऐसा हो नहीं सका. सलामी जोड़ी के टूटने के बाद पूरी टीम ताश के पत्ते की तरह बिखर गई. क्रिस मॉरिस (Chris Morris) अब तक आईपीएल के 14वें सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हैं. आज के मैच में भी ना वो बल्लेबाजी से और ना ही गेंदबाजी से छाप छोड़ने में कामयाब रहे है. यही वजह है कि, फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

जबकि संजू सैमसन अपनी खराब कप्तानी की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. वहीं बात करें आरसीबी की तो कप्तान विराट कोहली और पडिक्कल ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई थी. इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल (50) ने अपनी शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत आरसीबी को शानदार जीत दिलाई.

Chris Morris और Sanju Samson को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/_cricketsparsh/status/1443266505647349763?s=20