Chris Gayle song

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपने बल्ले का जलवा देखाने से पहले क्रिस गेल (Chris Gayle) एक गाने के चलते जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. गेल ऐसे खिलाड़ियों की लिस्ट में आते हैं, जो बल्ले से तो आग उगलता ही है. इसके साथ ही अपनी रंगीन मिजाजी दुनिया को लेकर भी चर्चाओं में बना रहता है. गेल मैदान पर जितना अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, उतना ही वो अपने अतरंगी अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं.

आईपीएल में धमाल मचाने से पहले गाने के जरिए सुर्खियों में आए गेल

trg

पंजाब किंग्स का मौजूदा हिस्सा गेल अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाए ही रहते हैं. कभी अपने डांस वीडियो को लेकर तो कभी अजीबो-गरीब स्टाइल को लेकर. लेकिन, इस बीच तूफानी बल्लेबाज का नया गाना रिलीज हुआ है. जिसे यूट्यूब पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

इस गाने से जुड़े एक वीडियो को खुद क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से साझा किया है. उन्होंने वीडियो को अकाउंट से अपलोड करते हुए अपने फैंस को यह जानकारी दी है कि, उनका नया गाना ‘जमैका टू इंडिया’ (Jamaica To India) अब रिलीज हो गया है. गाने में गेल के आसपास कई लड़कियों को डांस करते हुए दे जा सकता है.

रिलीज हुआ गेल का जबरदस्त गाना

Chris Gayle

इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि, फैंस का ध्यान किस तरह से अपनी तरफ खींचना है, यह गेल के लिए कोई बड़ी बात नहीं है. बल्लेबाज ने इस गाने को रैपर एमीवे बंटाई (Emiway Bantai) के साथ मिलकर तैयार किया है. आईपीएल 2021 में खेलने से पहले ही फैंस के बीच गेल पूरी तरह से छा गए हैं.

क्रिस गेल (Chris Gayle) के रिलीज हुए इस सॉन्ग को क्रिकेट प्रेमियों के बीच खासा पसंद किया जा रहा है. गाने में एमीवे बंटाई के साथ गेल की जुगलबंदी बेहद कमाल की है. इस सॉन्ग में गेल इंग्लिश रैप गा रहे हैं तो वहीं एमीवे हिंदी में गाते हुए उनका साथ दे रहे हैं.

गाने के जरिए गेल ने फैंस का खींचा ध्यान

87i

क्रिस गेल (Chris Gayle) के इस नए अवतार को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि, यह खिलाड़ी हर फील्ड में बिल्कुल परफेक्ट है और कुछ भी करने की क्षमता रखता है. लीग में अपने बल्ले से तबाही मचाने से पहले उन्होंने फैंस का ध्यान पहले ही गाने के जरिए अपनी तरफ खींच लिया है. ऐसे में लोग उन्हें पहले मुकाबले में देखने के लिए और भी ज्यादा बेताब हो चुके हैं.