क्रिस गेल

टी10 लीग बेहद रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही है। अब इसी क्रम में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने छक्कों की झड़ी लगाते हुए अबु धाबी टी10 लीग में आतिशी पारी खेली। इस लीग में गेल टीम अबु धाबी से खेलते हैं और आतिशी पारी ने मराठा अरेबियंस के सामने खेले गए मुकाबले में एक बड़ी जीत दिलाई।

क्रिस गेल ने खेली आतिशी पारी

क्रिस गेल

टीम अबु धाबी के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल, मराठा अरेबियंस के साथ खेले गए मुकाबले में आतिशी बल्लेबाजी करते दिखे। गेल ने सिर्फ 22 गेंदों पर नाबाद 84 रन जड़ दिए। इसके लिए उन्होंने अपनी पारी के दौरान 9 छक्के व 6 चौके भी लगाए।

अभी तक गेल ने टी10 लीग में टीम अबु धाबी के लिए पांच मैच खेले हैं। जिसमें से शुरुआती चार मैचों में गेल दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके लेकिन पांचवें मैच में उन्होंने नाबाद 84 रन बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया।

टीम अबु धाबी को जिताया मैच

टीम अबु धाबी और मराठा अरेबियंस के बीच खेले गए मैच में अबु धाबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। जहां, पहले बल्लेबाजी करते हुए मराठा अरेबियंस ने 4 विकेट के नुकसान पर 97 रन बना दिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अबु धाबी के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने 84 रनों की आतिशी पारी खेलकर टीम को अकेले के दम पर जीत दिला दी।

गेल की टीम ने ये मैच 9 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। अब तक अबु धाबी ने 5 मैच खेले हैं, जिसमें 2 मैचों में जीत व 3 मैचों में हार का सामना किया है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम होगी खुश

क्रिस गेल

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। वहीं क्रिस गेल के बल्ले से आई इस आतिशी पारी ने यकीनन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को खुश कर दिया होगा। दरअसल, गेल टीम के मुख्य बल्लेबाजों में से हैं और उनका फॉर्म में आना टीम के लिए अच्छे संकेत हैं।

आईपीएल 2021 की नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होगी, जहां किंग्स इलेवन पंजाब अपने कमजोर मिडिल ऑर्डर और गेंदबाजी इकाई को मजबूत करने के लिए खिलाड़ियों पर बोली लगाती नजर आ सकती है।