cheteshwar Pujara-kohli

भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही नार्टिंघम टेस्ट सीरीज के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत की. लेकिन, खेल के दूसरे सेशन में चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar pujara) समेत मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों ने अपने खराब प्रदर्शन से एक बार फिर से भारतीय फैंस को खासा निराश किया है. हालांकि इसके बाद खेल का दूसरे दिन बारिश की भेंट चढ़ गया. भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 46.4 ओवर में कुल 125 रन बनाए है.

विराट-पुजारा पर फूटा फैंस का गुस्सा

cheteshwar pujara

खैर चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar pujara) के साथ ही मध्यक्रम के बल्लेबाजों पर एक बार फिर से फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. रोहित शर्मा के पवेलियन लौटने के बाद दूसरे सेशन में पुजारा ने 16 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 4 रन बनाए. इसके बाद जेम्स एंडरसन के सामने अपने घुटने टेक दिए और वापस पवेलियन लौट गए. उनके इस प्रदर्शन को देखकर अब फैंस उन पर बुरी तरह से भड़क गए हैं.

photo 2021 08 05 23 10 28

तो वहीं केएल राहुल एक छोर से लगातार डटे रहे. जिसकी वजह से वो लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे हैं. दो साल बाद इस फॉर्मेट में वापसी करने के बाद उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है. जबकि अजिंक्य रहाणे और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी बिना कुछ खास योगदान दिए सस्ते में निपट गए. कप्तान जहां बिना खाता खोले गोल्डन डक आउट हुए तो वहीं रहाणे 5 रन बनाकर चलते बने. फिलहाल कप्तान पर फैंस बुरी तरह से भड़के हुए हैं.

सोशल मीडिया पर cheteshwar pujara समेत इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं