Cheteshwar Pujara Upper Cut six Against Shaheen Shah Afridi- Watch video
Cheteshwar Pujara Upper Cut six Against Shaheen Shah Afridi- Watch video

Cheteshwar Pujara: भारतीय टेस्ट टीम के दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इन दिनों काउंटी क्रिकेट में अपने बल्ले से आग उगल रहे हैं. अभी तक खेले तीन मैचों में पुजारा उन्होंने 132.75 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए विरोधियों की जमकर कुटाई की है. चौथे काउंटी मैच में मिडलसेक्स के खिलाफ उतरे चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara vs Shaheen Shah Afridi) का सामना पाकिस्तान टीम के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से हुआ. दोनों के बीच करारी टक्कर भी देखने को मिली. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

काउंटी में पुजारा और शाहीन की हुई भिड़ंत

Cheteshwar Pujara vs Shaheen Shah Afridi

दरअसल काउंटी चैंपियनशिप में अब तक 3 मैच खेलते हुए चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने 531 रन बनाए हैं. इस पारी में उनके बल्ले से एक दोहरा शतक भी आ चुका है. इसके साथ ही उन्होंने 2 शतक भी ठोका है. इस काउंटी में चौथा मैच खेलने मिडलसेक्स के खिलाफ उतरे हैं. इस मैच में उनका सामना तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से हुआ. लेकिन,  शाहीन की तेज तर्रार गेंद पर दिगग्ज बल्लेबाज ने एक अपर कट शॉट की मदद से गगनचुंबी छक्का लगाया.

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और शहीन अफरीदी के बीच हुई इस तकरार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ससेक्स इस मैच की पहली पारी में 392 रनों पर ढेर हो गई थी. पुजारा ने इस दौरान मात्र 16 ही रन बनाए थे. ससेक्स के इस स्कोर के जवाब में उतरी मिडलसेक्स टीम की पहली पारी 358 रन बनाकर ढेर हो गई. ससेक्स की दूसरी पारी की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही. टीम ने महज 6 रन पर ही दो विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए  भारतीय बल्लेबाज का सामना तीसरे ओवर में शाहीन अफरीदी से हुआ.

पुजारा ने अफरीदी की बाउंसर का दिया मुंहतोड़ जवाब

Cheteshwar Pujara’s Upper-Cut Against Shaheen Shah Afridi In County Championship

शाहीन अफरीदी की ओवर की पहली दो गेंदों को चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने आराम से खेला. लेकिन, तीसरी गेंद अफरीदी ने उनके शरीर पर वार करते हुए बाउंसर डालने की कोशिश की. हालांकि इस दौरान उन्होंने इसी गेंद पर एक अपर कट शॉट खेला और शानदार छक्का लगाकर उन्हें इसका मुंह तोड़ जवाब भी दिया. शाहीन और भारतीय बल्लेबाज की ये भिडंत जारी रही और पुजारा ने इस पारी में एक शतक भी ठोक दिया है.