Cheteshwar Pujara wife

कोरोना महामारी के इस कहर से लगातार हालात बिगड़ते जा रहे हैं. इसके चलते कई क्रिकेटर भी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसी बीच इंग्लैंड दौरे के लिए 24 सदस्यीय टीम का भी ऐलान किया जा चुका है. विदेशी दौरे पर जाने से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के प्लेयर्स वैक्सीन की डोज ले रहे हैं. हाल ही में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी अपनी पत्नी (Puja Pabri) के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लोगों से बड़ी अपील की है.

पुजारा ने ली वैक्सीन की पहली डोज

Cheteshwar Pujara

दरअसल अब तक टीम इंडिया के कई बड़े स्टार वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं. जिनमें शिखर धवन से लेकर अजिंक्य रहाणे, उमेश यादव, कप्तान विराट कोहली, इशांत शर्मा जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है. लेकिन, अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है.

इसकी जानकारी खुद चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar pujara) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. हाल ही में पुजारा ने अपने पत्नी के साथ वैक्सीन की पहली डोज ली है. इससे जुड़ी एक तस्वीर पुजारा ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर की है. इस फोटो को साझा करने के साथ ही पुजारा ने सभी से अपील की है कि, जल्द से जल्द सभी वैक्सीन लगवा लें.

इंस्टाग्राम के जरिए पुजारा ने की खास अपील

WhatsApp Image 2021 05 11 at 12.55.31 PM

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बीच में ही स्थगित होने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जाने के लिए लगातार तैयारी में जुटी है. इस मुश्किल वक्त में धीरे-धीरे सभी खिलाड़ी घर पर ही रहते हुए कोरोना वैक्सीन की डोज ले रहे हैं. इस साल पुजारा सीएसके टीम का हिस्सा थे. लेकिन, उन्हें खेलने का मौका ही नहीं मिला था.

हाल ही में वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar pujara) ने अपने फैंस से भी खास आग्रह किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि,

“पूजा और मैंने आज वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है और हम सभी से अपील करते है कि वो भी जल्द से जल्द मौका मिलने पर वैक्सीन लगवा लें. वैक्सीन लगवाएं और सुरक्षित रहे”.

जसप्रीत बुमराह ने भी ली वैक्सीन की पहली डोज

WhatsApp Image 2021 05 11 at 12.56.03 PM

चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar pujara) के बाद हाल ही में जसप्रीत बुमराह ने भी वैक्सीन (vaccine) की पहली डोज ली है. इससे संबंधित उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है. बता दें कि, 2 जून ये सभी खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होंगे. यहां पर न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलने के बाद टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी.