चेतेश्वर पुजारा

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच में फिल्डिंग के दौरान चेतेश्वर पुजारा को न देखकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे थे, क्योंकि उनकी जगह टीम के साथ मयंक अग्रवाल उतरे हैं. लेकिन इस बीच जो खबर आ रही है, वो भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है. क्योंकि चोटिल होने की वजह से वो दूसरे दिन के सेशन में टीम के साथ नहीं हैं.

चेतेश्वर पुजारा को लेकर आई बड़ी खबर

चेतेश्वर पुजारा

इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम को अनुभवी खिलाड़ी तौर पर बड़ा झटका लगा है. हालांकि वो दूसरी पारी में टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरेंगे या नहीं, अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

हालांकि पहली पारी में टीम इंडिया 329 रन पर ऑलआउट हो चुकी है, और अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करने के लिए इंग्लैंड की टीम मैदान पर उतर चुकी है. इंग्लिश टीम जो रूट समेत 39 रन पर 4 अहम विकेट लंच ब्रेक से पहले ही खो चुकी है.

चोटिल हुए चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा-चोटिल

खबरों के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ फिल्डिंग करने चेतेश्वर पुजारा इसलिए नहीं उतरे हैं, क्योंकि पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए उन्हें दाएं हाथ की उंगली में चोट लग गई थी. इंजर्ड होने की वजह से उन्हें आराम दिया गया है. जबकि पुजारा की जगह पर, मयंक अग्रवाल को फिल्डिंग के लिए उतारा गया है.

पुजारा के इंजर्ड होने की जानकारी बीसीसीआई ने खुद कन्फर्म की है. खेल के पहले दिन शुभमन गिल के आउट होने के बाद पुजारा बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे. लेकिन शनिवार को विकेट खोने से पहले 58 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने कुल 21 रन बनाए थे. लेकिन इसके बाद जैक लीच की गेंद पर उन्होंने अपना विकेट खो दिया था.

पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऐसा रहा टीम इंडिया का हाल

चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा के अलावा बात करें टीम इंडिया की तो, पहले दिन का खेल खत्म होने से पहले ही भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर रोहित शर्मा की 161 रन शानदार पारी की बदौलत 300 रन बनाए थे. लेकिन रविवार के दिन क्रीज पर टिके पंत और अक्षर पटेल की जोड़ी जल्द ही टूट गई. महज 5 रन बनाकर अक्षर पटेल आउट हो गए.

इसके बाद ऋषभ पंत का साथ देने कुलदीप यादव उतरे, लेकिन बिना खाता खोले वो भी चलते बने. इशांत शर्मा भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए, और फिर मोहम्मद सिराज ने एक अच्छा शॉट्स खेला, लेकिन इसके बाद वो भी आउट हो गए, और यहीं पर टीम इंडिया की पारी खत्म हो गई. लेकिन पंत 58 रन बनाकर नाबाद लौटे.