chetan reaction

Chetan Sharma: ऑस्ट्रेलिया में खेले गये टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का सफ़र सेमीफाइनल में ही खत्म हो गया था. इंग्लैंड के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में न्यूजीलैंड की सरजमीं पर जाकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से मात देकर सीरीज अपने नाम की है. इस सीरीज की जीत के साथ ही हार्दिक पांड्या की कप्तानी और खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ की जा रही है. ऐसे में टी20 सीरीज जीतने के बाद पूर्व चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने इस जीत पर ट्वीट करने के साथ ही बर्खास्त होने के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी है.

Chetan Sharma ने साधा बीसीसीआई पर निशाना

chetan sharma india
Chetan Sharma

टीम इंडिया के पूर्व चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा (Chetan Sharma) पर टी20 वर्ल्ड कप में मिली हर की गाज गिरते हुए उन्हें और पूरी सेलेक्शन कमिटी को बर्खास्त कर दिया गया था. रिपोर्ट्स ऐसी सामने आई थी की टीम के सिलेक्शन को लेकर बीसीसीआई ने कड़ा कदम उठाते हुए पूरी चयन समिति को रातो-रात की बर्खास्त कर दिया है.

हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर गयी टीम इंडिया का चयन भी चेतन शर्मा (Chetan Sharma) की कमेटी ने ही किया था. ऐसे में सीरीज में जीत के बाद पूर्व चयनकर्ता ने ट्वीट करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है. बीसीसीआई पर निशाना साधते हुए टीम इंडिया के टी20 सीरीज जीत के बाद चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने ट्वीट करते हुए कहा-

“बहुत ही शानदार लड़के। ऐसे ही अच्छे काम करते रहें।” 

टी20 वर्ल्ड कप और न्यूजीलैंड दौरे की टीमों का चयन चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने ही किया था. अपने इस ट्वीट से उन्होंने बीसीसीआई को ईशारों ही ईशारों में बता दिया की वह अच्छी टीम चुन रहे थे, लेकिन BCCI ने उनपर हार की गाज गिरते हुए बिना निलंबित कर दिया. उनके अनुसार यह बोर्ड का गलत फैसला था.

NZ vs IND सीरीज हुई भारत के नाम

314083618 2898020947173814 4297235957016351060 n

इसके साथ ही बात की जाए मैच की तो न्यूज़ीलैंड बनाम भारत (NZ vs IND) इस शृंखला पर शुरुआत से ही बारिश का साया मंडरा रहा  था, जिसका असर 22 नवंबर को खेले गए आखिरी मुकाबले में देखने को मिला. इस मैच में डकवर्थ लुईस नियम के चलते तीसरा मैच टाई करार दिया गया.

मेजबानों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया था. जिसका पीछा करते हुए भारत ने 9 ओवर का खेल होने तक 75 रन बनाए, जिसकी दरकार थी, लिहाजा किसी भी टीम के पक्ष में नतीजा नहीं गया है, वहीं दूसरा मुकाबला जीतने के चलते भारत को सीरीज का विजेता घोषित कर दिया गया.

One reply on “सेलेक्टर्स पद से हटाए जाने के बाद Chetan Sharma ने तोड़ी चुप्पी, BCCI पर निशाना साधते हुए दे दिया ऐसा बयान”

Comments are closed.