untitled 1 copy 1608830224
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

बीसीसीआई की सलाहकार समिति ने गुरुवार को पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज चेतन शर्मा को सीनियर राष्ट्रीय चयन पैनल का अध्यक्ष नियुक्त किया। बीसीसीआई के राष्ट्रीय चयन पैनल में शामिल सदस्यों के पद उनके अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान खेले गए मैचों के अनुसार तय किया गया है।

जब खिलाड़ियों का चयन मैच अनुभव के अनुसार हुआ तब चेतन शर्मा फिलहाल सबसे अनुभवी खिलाड़ी है तो वह टीम के मुख्य चयनकर्ता रहेंगे। चेतन शर्मा के टीम इंडिया के चयनकर्ता बनने के बाद फैंस को उनसे काफी उम्मीद है कि वह टीम इंडिया में उन्ही खिलाड़ियों को शामिल करेंगे जो हकदार होंगे।

इसी क्रम में आज हम बात करेंगे 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो चेतन शर्मा के चयनकर्ता बनने के बाद टीम इंडिया से बाहर किए जा सकते हैं।

संजू सैमसन

882982 882652 sanju samson

भारत के युवा क्रिकेटर संजू सैमसन को पिछले दिनों आईपीएल के दौरान शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन अगर उनके प्रदर्शन पर नजर डाले तो संतोषजनक प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। जिसके कारण उनके लिए टीम में जगह बनाना मुश्किल नजर आ रहा है।

सैमसन ने अब तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कुल 7 टी-20 मैच खेले जिसमें उन्होंने कुल 83 रन बनाए। संजू सैमसन के प्रदर्शन पर नजर डाले तो उनके बल्लेबाजी को देखते हुए शायद चयन समिति उन्हे बाहर कर सकती है।

संजू सैमसन भारतीय क्रिकेट टीम के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे, जहां उन्हे टी-20 मैचों में एक मध्यक्रम बल्लेबाज के तौर पर मैदान पर उतारा गया था, लेकिन वह बेहतर प्रदर्शन करने में असफल हुए थे। अब शायद भारतीय टीम उनपर भरोसा जताना नहीं चाहेगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse