chetan sakariya father

आईपीएल 2021 (IPL) के स्थगित होने के बाद ज्यादातर खिलाड़ी अपने घर लौट चुके हैं. इनमें युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (chetan sakariya) का भी नाम शामिल है. जिनके पिता कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे थे. इस लीग के बीच में ही रूकने के बाद सकारिया सीधा पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता भी जाहिर की थी कि, उनके पिता शुगर के मरीज हैं. लेकिन, इसी बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है.

चेतन के घर दौड़ी शोक की लहर

chetan sakariya

दरअसल राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (chetan sakariya) को बड़ा झटका लगा है. हाल ही में कोरोना से जंग लड़ते-लड़ते उनके पिता का निधन हो गया है. कुछ वक्त पहले ही चेतन के पिता इस वायरस की चपेट में आए थे और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आईपीएल 2021 के स्थगित होते ही चेतन गुजरात के भावनगर अपने पिता से मिलने के लिए पहुंचे थे जहां उनका इलाज किया जा रहा था. खिलाड़ी ने आईपीएल में कमाई हुई रकम को पिता के इलाज में लगा दिया था. इसका खुलासा खुद उन्होंने कुछ दिन पहले दिए गए एक इंटरव्यू में किया था.

पिता का कोरोना के चलते हुआ निधन

WhatsApp Image 2021 05 09 at 8.58.00 AM

हालांकि आईपीएल 2021 में हुई रकम को इलाज लगाने के बाद भी चेतन सकारिया (chetan sakariya) अपने पिता को नहीं बचा सके. राजस्‍थान ने इस साल उन्हें ऑक्शन में 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. अब तक उन्होंने इस फ्रेंचाइजी की ओर से कुल 7 मुकाबले खेले हैं और 7 विकेट झटके हैं.

चेतन सकारिया के परिवार की बात करें तो उनके पिता एक समय टेम्‍पो चलाते थे. लेकिन, दो साल पहले ही उन्होंने ये नौकरी छोड़ दी थी. चेतन के घर में वही एकमात्र कमाई का जरिया थे. लेकिन पिता के निधन ने पूरे परिवार के लिए एक बड़ा झटका है.

महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति को भी लग चुका है दोहरा झटका

veda krishnamurthy sister

चेतन सकारिया (chetan sakariya) के पिता के निधन से पहले हाल ही में बीसीसीआई के ऑफिशियल स्कोरर रहे कृष्णकुमार तिवारी का भी कोरोना के चलते निधन हुआ था. इससे पहले महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने एक साथ परिवार के दो लोगों को खो दिया. हाल ही में उनकी बहन और उससे पहले मां का निधन हुआ था.