Chetan sakariya-ananya pandey

आईपीएल 2021 का तीसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (RR vs PK) के बीच खेला गया था. इस मैच में घरेलू क्रिकेट के बाएं हाथ तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan sakariya) को संजू सैमसन की कप्तानी में डेब्यू का मौका मिला था. इस मुकाबले को 4 रन से टीम ने गंवा दिया था. लेकिन, हार के बाद भी सकारिया सोशल मीडिया पर लोगों के लिए हीरो बन गए थे.

राजस्थान में डेब्यू के बाद आकाश सिंह को सकारिया ने दिया इंटरव्यू

chetan sakariya

डेब्यू मैच में उन्होंने पंजाब के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए 31 रन देकर 3 विकेट झटके थे. उनकी गेंदबाजी प्रदर्शन ने हर किसी का दिल जीत लिया. हाल ही में राजस्थान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया है. जिसमें सकारिया का इंटरव्यू राजस्थान के ही युवा गेंदबाज आकाश सिंह ले रहे हैं.

इस वीडियो में दोनों ही एक-दूसरे का मजेदार अंदाज में इंटरव्यू लेते हुए दिखाई देते हैं. आकाश सिंह (Akash Singh) चेतन सकारिया (Chetan sakariya) से पूछते हैं कि, आपका आइडल कौन है, इसके जवाब में तेज गेंदबाज युवराज सिंह का नाम लेते हुए कहते हैं. क्योंकि वो अपने छक्कों के लिए जाने हैं और उनका समय में बड़ा नाम हुआ करता था. उन्हीं को देखकर मैंने बल्लेबाजी के तौर पर खेलना शुरू किया था. लेकिन अब गेंदबाज बन गया.

अनन्या पांड्या के साथ डेट पर जाना चाहते हैं सकारिया, देखें वीडियो

3456

आगे सकारिया से पूछा गया कि, कौन सी फिल्म देखने के बाद वो इमोशनल हो गए थे. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा मैं ‘तारे जमीन पर’ देखकर रोने लगा था. इसी सिलसिले में जब सकारिया से आकाश सिंह ने ये पूछा कि अगर हम दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ गेंदबाजी करने का मौका मिले ते सबसे ज्यादा रन कौन मारेगा. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं ही मारूंगा.

इसके बाद जब चेतन सकारिया (Chetan sakariya) से रैपिड फायर में आकाश ने अगला सवाल करते हुए ये पूछा कि, आपको किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डेट पर जानें का मौका मिले तो आपके किसके साथ जाना पसंद करेंगे. इसके जवाब में तेज गेंदबाज ने अनन्या पांडे (Ananya pandey) का नाम लिया. उन्होंने कहा कि, “मैं अनन्या के साथ डेट पर जाना चाहूंगा”.

beach पर अनन्या के साथ बैठकर कॉफी पीने की ख्वाहिश रखते हैं सकारिया

769

इस जवाब के बाद जब आकाश ने पूछा आप अनन्या के साथ क्यों और कहां जाना पसंद करेंगे. तो चेतन सकारिया (Chetan sakariya) ने कहा कि.

“मैं उनके साथ इसलिए जाना चाहता हूं क्योंकि वो बहुत खूबसूरत हैं. मैं उनके साथ किसी बीच (beach) पर जाऊंगा. जहां बैठकर शांति से कॉफी पीने के साथ बातें कर सकें”. 

सकारिया की इस बात पर आकाश सिंह ने कहा कि फिर राजस्थान से बोलकर आपके लिए अनन्या पांडे को एक ट्वीट करवाते हैं. इस पर तेज गेंदबाज ने हंसते हुए कहा ऐसा होता है तो अच्छा होगा.