Chetan Sakariya clean bowled Aaron Finch-VIDEO
Chetan Sakariya clean bowled Aaron Finch-VIDEO

आईपीएल 2022 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से गेंदबाजी करने उतरे चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने अपने पहले ही ओवर में आरोन फिंच (Aaron Finch) को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. टॉस जीतकर कप्तान ऋषभ पंत ने पहले गेंदबाजी का फैसला करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है. आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो जैसा है. इस सीजन में दोनों ही टीमों का हाल लगभग एक जैसा है. दिल्ली की ओर से दूसरा ओवर करने उतरे चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने अपनी घातक गेंदबाजी से फिंच को सस्ते में ही निपटा दिया है.

चेतन सकारिया की गेंद पर बीच हुए आरोन फिंच, क्लीन बोल्ड होकर लौटे पवेलियन

 aaron finch wicket video

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरूआत बेहद खराब रही है. पावरप्ले के पहले ओवर में विकेट बचाने में कामयाब रही केकेआर को दूसरे ओवर में बड़ा झटका चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने दिया. ऋषभ पंत ने गेंद सकारिया के हाथ में थमाई थी और क्रीज उनके सामने आरोन फिंच थे. उन्होंने इस ओवर की दूसरी ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन, गेंद बल्‍ले के निचले हिस्‍से पर लगी और डीप स्‍क्‍वायर लेग पर बायीं ओर भागते हुए रोवमन पॉवेल ने कैच लपकने की कोशिश की और हाथ से छिटक गई.

चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के इस स्पेल की तीसरी पर आरोन फिंच नहीं बच पाए और अपना अहम विकेट गंवा बैठे. इस ओवर की दूसरी गेंद पर बचने के बाद फ‍िंंच चेतन के ओवर की तीसरी ऑफ स्‍टंप पर गुड लेंथ वाली गेंद को मिडविकेट की ओर स्‍लॉग करना चाहते थे. लेकिन, गेंद नीचे ही रह गई और बल्‍ले के नीचे वाले हिस्से से टकराकर सीधा स्‍टंप्‍स में जा घुसी. 134.2 किमी प्रति घंटे की स्‍पीड से आ रही इस गेंद पर आरोन फिंच बुरी तरह क्लीन बोल्ड हुए और सिर्फ 3 रन की पारी खेलकर वापस पवेलियन चलते बने.