फादर्स डे स्पेशल

आज फादर्स डे के मौके पर दुनिया भर से लोग सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता को उनके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया कह रहे हैं, क्रिकेटर्स भी इससे जुदा नहीं है. सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना और शिखर धवन समेत कई भारतीय क्रिकेटरों ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता और बच्चों के साथ तस्वीर पोस्ट की. टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी अपनी दो साल की बेटी ग्रेसिया के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट कर फादर्स डे का जश्न मनाया. रैना ने लिखा, “मेरी नन्ही राजकुमारी से मेरा दिन रोशन हो जाता है, तुम्हारा शुक्रिया.”

My day is brightened up by my little princess! Thank you my love @rainagracia ❤️ #fathersday #surprise #afteralongflight✈️ #daughters #loveoflife

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on


इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह और उनकी बेटी जीवा की चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक अकाउंट पर एक फोटो शेयर की गई है. इस तस्वीर में धोनी ने जीवा को गोद में उठाया हुआ है. आईपीएल के 11वें सीजन के दौरान जीवा और धोनी की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस तस्वीर के जरिए जीवा को बताने की कोशिश की है कि धोनी उनके लिए कितने स्पेशल हैं.


रैना के अलावा सचिन तेंदुलकर ने अपने पिता रमेश तेंदुलकर की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, “पापा, आप हमेशा मेरे पहले हीरो और प्रेरणा रहेंगे” वहीं टीम इंडिया के गब्बर यानि कि शिखर धवन ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता को शुक्रिया किया. धवन ने ट्वीट किया, “पापा मेरे साथ खड़े होने के लिए आपका शुक्रिया. आपने मुझे जो शिष्टाचार और सेवा करना बचपन से सिखाया है, हंसता हूं मन में कि उस वक्त वो चीज कितनी बोरिंग लगती थी, पर वोही चीज मैं आज अपने बच्चों को सिखाता हूं.”