आईपीएल 2020 का आज चौथा मैच खेला जा रहा है. जहाँ पर शारजाह के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 216 रन बनाये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को इस मैच में 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

राजस्थान रॉयल्स ने खड़ा किया बड़ा स्कोर

इस सीजन का चौथा मैच शारजाह के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसे संजू सैमसन ने गलत साबित कर दिया. युवा यशस्वी जायसवाल भले ही जल्द आउट हो गये हो.

लेकिन उसके बाद संजू सैमसन ने 9 छक्कों के मदद से 74 रन बनाये. जबकि कप्तान स्टीव स्मिथ ने 69 रन बनाकर उनका साथ दिया. सैम कुरेन ने चेन्नई के लिए 3 विकेट लिया. राजस्थान रॉयल्स के लिए अंत में जोफ्रा आर्चर ने 27 रन बना कर टीम के स्कोर को 20 ओवरों में 216 रनों तक पहुंचा दिया. पीयूष चावला और लुंगी एँगीडी बहुत ही महंगे साबित हुए.

लक्ष्य का पीछा नहीं कर पायी चेन्नई

चेन्नई पर बड़े लक्ष्य का पीछा करने का दवाब था. शुरूआत चेन्नई ने बहुत अच्छी की. शेन वाटसन ने 33 रन बनाये. सैम कुरेन ने आज तेजी से 17 रन बनाये. राहुल तेवतिया ने 3 बहुत ही अहम विकेट अपनी टीम को दिए. चेन्नई के लिए फाफ डू प्लेसिस ने 72 रनों की पारी खेली.

लेकिन उसके बाद भी वो इस मैच में अपनी टीम को जीत नहीं दिला पायें. जिसके कारण चेन्नई सुपर किंग्स को मैच में 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. जिसके कारण इस सीजन में उन्होंने जीत के साथ शुरुआत भी किया.

कल मुंबई इंडियंस के सामने होगी कोलकाता नाईट राइडर्स

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच अबु धाबी के मैदान पर होना है. मुंबई जहाँ पर इस मैच में जीत दर्ज करके वापसी करना चाहेगा. वहीँ कोलकाता की टीम इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी. इस मैच में सबकी नजरें आंद्रे रसेल पर लगी होंगी. जबकि हार्दिक पंड्या और किरोन पोलार्ड पर भी सबकी नजरें लगी हुई होंगी.