RAJ 1134

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में सभी टीमें अपना बेस्ट दे रही रही तो वही अब इस सीजन का आखिरी वक्त चल रहा है. इस बीच आईपीएल का तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की अब इस सीजन का प्लेऑफ नहीं खेलेगी. रविवार को हुए दूसरे मुकाबलें में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस की टीम हरा कर जीत दर्ज की. तो वही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया.

चेन्नई पहली बार नहीं खेलेगी आईपीएल का प्लेऑफ

PN 8275

आईपीएल-2020 के इस सीजन में रविवार को हुए दूसरे मुकाबलें में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल के प्लेऑफ की इस रेस में एक कदम और बड़ा लिया है. वही राजस्थान के इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की रेस से ऑफिसियली बाहर हो गई है.

राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट्स टेबल में अब 10 अंक के साथ 7वें नंबर पर आ गए है. राजस्थान की जीत ने अब प्लेऑफ की रेस काफी मजेदार कर रही है. वीरेंद्र सहवाग ने भी इस मजेदार समीकरण पर ट्वीट किया है. तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस सीजन में कुछ खास नहीं किया.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन अपने पुराने रंग में नज़र नहीं आई है. जिसके लिए इस टीम को जाना जाता है. इस टीम ने आईपीएल के हर सीजन में प्लेऑफ के रेस में रुख किया है. लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं है.

आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

PN 8240

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पहली बार है जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर हुई है. महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. आईपीएल में सीएसके ने 11 सीजन खेले हैं.

जिसमें 10 सीजन में प्लेऑफ में पहुंची थी और 8 फाइनल भी खेलने में सफल रही. आईपीएल के इतिहास में चेन्नई की टीम तीन दफा आईपीएल का खिताब जीतने में भी सफल रही थी. इस सीजन में सीएसके ने अब तक 12 मैच खेले हैं.

जिसमें उन्होंने 8 में हार और 4 में जीत हासिल करने में सफल रही है. अभी टूर्नामेंट में सीएसके को केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब के साथ बाकी बचे दोनों मुकाबलें खेलने हैं. इस टीम को 29 अक्टूबर और 1 नवम्बर को मुकाबला खेलना है.

यहाँ देखे चेन्नई के आईपीएल से बाहर निकलने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया

धोनी