चेन्नई
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल (IPL) की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का कुछ समय से हाल बुरा है. पिछले सीजन में सातवें नंबर पर रहने वाली चेन्नई की शुरुआत इस बार भी हार से ही हुई है. पहले मैच में उसे दिल्ली से 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वैसे तो इस बार चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के मुख्य आकर्षण हैं.

ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि कप्तान धोनी का यह आखिरी आईपीएल भी हो सकता है. ऐसे में चेन्नई और खुद धोनी भी इस आईपीएल में कमाल दिखाना चाहेंगे. चेन्नई का अगला मुकाबला 16 अप्रैल को केएल राहुल की अगुआई वाली पंजाब किंग्स के साथ होगा. सीएसके में तीन खिलाड़ी ऐसे हैं जो कल पंजाब के खिलाफ गेम चेंजर हो सकते हैं.

ये हैं चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के वो खिलाड़ी

1. सैम करन (Sam Curran)

सैम Chennai Super Kings

पिछले तीन साल से Chennai Super Kings की तरफ से आईपीएल का हिस्सा और अभी तक 24 मैच खेल चुके सैम करन के नाम 23 विकेट हैं. यही नहीं आईपीएल में उनके बल्ले से दो अर्धशतक भी निकल चुके हैं. हाल में भारतीय टीम के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में नाबाद 95 रन की पारी को कौन भूल सकता है. यह खिलाड़ी लगातार बेहतरीन आलराउंडर बनता जा रहा है. 2020 में 13 विकेट अपने नाम करने वाला यह खिलाड़ी किसी भी बल्लेबाज को छकाकर विकेट झटक सकता है. पंजाब के बल्लेबाजों को इनसे बचकर रहना होगा.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse