चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू मुंबई इंडियंस के खिलाफ उद्घाटन मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ भी रहे थे. लेकिन पूरी तरह फिट न होने की वजह से वह 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नहीं खेले थे. जिसके बाद चेन्नई राजस्थान के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला हार गयी थी.

सभी फैंस अगले मैच में रायडू की वापसी की उम्मीद कर रहे. इसी कारण यह बड़ा सवाल है की अंबाती रायडू अगले मैच में सीएसके की टीम से खेलेंगे या  नहीं. इसी विषय सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बड़ा खुलासा किया है.

अंबाती रायडू अगले मैच में भी नहीं होंगे सीएसके का हिस्सा

रायुडू को मुंबई के खिलाफ टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी. वह तेजी से अपने चोट को ठीक करने पर काम रहे हैं ताकि वह अपनी टीम सीएसके के लिए जल्द से जल्द मैदान पर उतर सके. वहीं टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन भी रायडू को लेकर अपनी चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा की,

”हमें रायडू की कमी साफ खल रही है. हालाँकि उनका एक और मैच में टीम का हिस्सा नहीं होना हमारे लिए चिंता का विषय बन सकता है लेकिन हमें उम्मीद है वह जल्द ही ठीक होकर टीम के साथ जुड़ जाएंगे.”

काशी विश्वनाथन के इस कथन से यह स्पष्ट होता है कि अंबाती रायडू दिल्ली के खिलाफ अगले मैच में भी सीएसके की टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे.

दिल्ली के खिलाफ मैच में सीएसके को खल सकती है रायडू की कमी

आपको बता दें कि रायडू सीएसके के लिए पहले मुकाबले में मैदान पर उतरे थे और उन्होंने टीम के शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन चोटिल होने के कारण वह दूसरे मैच में नहीं खेल पाए. अब चेन्नई की टीम अपना तीसरा मैच शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी जबकि चौथा मैच उसे सनराइजर्स के खिलाफ अक्टूबर को खेलना है.

ऐसे में अगर रायडू दिल्ली के खिलाफ नहीं खेलते हैं तो इस मैच में भी चेन्नई को इस खिलाड़ी की पूरी कमी खल सकती है. वहीं ख़बरों की माने तो रायडू सनराइजर्स के खिलाफ सीएसके के चौथे मुकाबले से पहले पूरी तरह ठीक हो सकते हैं.

मुंबई के खिलाफ पहले मैच में खेली थी मैच जितायू पारी

आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन के पहले मुकाबले में ही चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया था. मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 162 रन बनाए थे और चेन्नई सुपर किंग्स ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 20वें ओवर में आसानी से हासिल कर लिया था.

अंबाती रायडू ने सीएसके के लिए इस मैच में में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 71 रनों की पारी खेली थी, जिसके बदौलत टीम ने टूर्नामेंट ने विजयी शुरुआत की थी.