चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2021 की नीलामी हो चुकी है, और चेन्नई सुपर किंग्स समेत सभी फ्रेंचाजियां अपनी टीम के लिए नए प्लेयरों को खरीदकर टीम से जोड़ चुकी हैं. हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में कुछ खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब तक कई बल्लेबाजों के बल्ले से रनों की बरसात हो चुकी है, जिसमे सीएसके टीम के 4 खिलाड़ी शामिल हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के 4 खिलाड़ियों के बल्ले से निकला शानदार शतक

चेन्नई सुपर किंग्स

विजय हजारे टूर्नामेंट को शुरू हुए अभी सिर्फ दो ही दिन हुए हैं, और अब तक 3 खिलाड़ियों के बल्ले से शानदार शतक निकल चुके हैं और तीनों खिलाड़ी चेन्नई टीम के हैं, और इनकी ये पारी सीएसके के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. क्योंकि सीजन में आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐस हुआ था जब सीएसके प्लेऑफ में भी जगह बनाने में नाकामयाब रही थी.

रविवार को हिमाचल प्रदेश के खिलाफ बल्लेबाज करते हुए महाराष्ट्र की तरफ से कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 102 रन जबरदस्त पारी खेली है. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 3 छक्कों की बरसात हुई थी. गायकवाड़ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. जिनके 102 रन की पारी के बदौलत टीम ने हिमाचल प्रदेश को 8 विकेट पर 295 रन का स्कोर लक्ष्य दिया था.

आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी गायकवाड़ और जगदीशन ने ठोका शतक

चेन्नई सुपर किंग्स-आईपीएल

हालांकि गायकवाड़ से पहले बीते शनिवार को भी दो बल्लेबाजों ने तूफानी पारी खेली थी. जिसमें राॅबिन उथप्पा और नारायण जगदीशन का नाम शामिल है. केरल की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए 20 फरवरी को उथप्पा ने 107 रन बनाए थे,जिसमें 10 चौके और 4 छक्के शामिल थे.

चेन्नई सुपर किंग्स-शतक

उनकी पारी के दम पर टीम ने उड़ीसा को 34 रन से जबरदस्त शिकस्त दी थी. इसके साथ ही एन जगदीशन ने भी हाल ही में पंजाब के खिलाफ खेलते हुए 101 रन की बड़ी पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 14 चौके और 2 छक्के निकले थे. जगदीशन पारी के बदौलत तमिलनाडु ने ये मुकाबले छह विकेट से अपने नाम कर लिया था.दिलचस्प बात तो यह है कि ये दोनो खिलाड़ी भी चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी जड़ा शतक

चेन्नई सुपर किंग्स

इसके अलावा हाल ही में एक लोकल टूर्नामेंट में Titans Zx के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए सुरेश रैना ने भी 46 गेंद में 104 रन जड़ दिए थे. हालांकि वो इस ट्रॉफी का हिस्सा नहीं है, लेकिन इस समय वो चैंपियंस लीग खेल रहे हैं.

आईपीएल से पहले रैना के बल्लों से हुई रनों की बरसात का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खुद पूर्व खिलाड़ी ने ही साझा किया है. बीते साल रैना ने आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन इस साल वो फिर चेन्नई टीम से खेलते हुए नजर आएंगे.