इस सीजन का चौथा मैच शारजाह के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 216 रन बना डाले. लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पायी. जिसके कारण उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया पर मुरली विजय का जमकर मजाक उड़ा.

चेन्नई को मिली सीजन की पहली हार 

आईपीएल 2020 का आज चौथा मैच खेला जा रहा है. जहाँ पर शारजाह के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 216 रन बनाये. स्टीव स्मिथ ने भी 69 रन बनाये.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स टीम की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही. फाफ डू प्लेसिस ने तेजी से बल्लेबाजी करने अपनी टीम को जीत दिलाने का प्रयास जरुर किया. लेकिन वो उसमें सफल नहीं हो पायें. जिसके कारण उनकी टीम को मैच में 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने मुरली विजय सहित चेन्नई सुपर किंग्स टीम का मजाक उड़ाया.

यहाँ देखें ट्वीट