640873 chopra

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ओपनर आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस बीच तुलना की. उन्होंने शुक्रवार को हुए आईपीएल-2020 के 41वें मुकाबलें में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को हार मिलने के बाद कहा कि अब चेन्नई सुपर किंग्स नहीं रही. जहां पर मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को 10 विकेट करारी हार दी.

चेन्नई सुपर किंग्स के बिगड़ी हालत

M41DM 210

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेले गए 41वें मुकाबलें में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया. जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने महज 114 रन ही बना सकी. इस मैच में चेन्नई की टीम के ऑलराउंडर सैम करन ने 52 रनों की अहम पारी खेली.

जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस टीम के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और ईशान किशन ने शानदार साझेदारी करते हुए. इस मैच को 10 विकेट से जीत लिया, मुकाबलें में ईशान किशन ने 68 रनों की पारी खेली. तो वही डी कॉक ने 47 रनों की पारी खेली.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के इस हार के साथ उनका इस सीजन में आगे जाने का सपना भी खत्म हो गया. वही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम अंकतालिका में पहले स्थान पर आ गई गई हैं. इस टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया हैं.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेन्नई अब सुपर किंग्स नहीं रही

Aakash Chopra 1

पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने शुक्रवार को हुए मैच के बारे में पूरी तरह से समझने के बाद अपने यूट्यूब चैनेल पर कहा कि चेन्नई अब सुपर किंग्स नहीं रही. साथ ही उन्होंने युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ और एन जगदीसन के पछ में कहा कि उन्होंने इस सीजन में ज्यादा मुकाबले नहीं खेले हैं. उन्होंने कहा कि

“चेन्नई अब सुपर किंग्स नहीं रही हैं. मुंबई इंडियंस ने उन्हें करारी हार देकर अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुँच गई हैं. वही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अभी भी अंकतालिका सबसे निचले स्थान पर मौजूद है. जहां उनका इस टूर्नामेंट से बाहर होना पक्का है.”

“जब चेन्नई सुपर किंग्स बल्लेबाजी करने आई थी, उन्होंने युवा खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया. मैं ऐसे मौके पर युवा खिलाड़ियों गलत नहीं मानूगा क्योंकि उन्होंने इस सीजन में कई मुकाबले नहीं खेले हैं. ऋतुराज गायकवाड़ पहले ही ओवर में आउट हो गए,अम्बाती रायडू मुंबई इंडियंस के तेज़ गेंदबाज जसप्रीत मुम्राह की बाउंसर गेंद पर आउट हो गए, वही अगली गेंद पर एन जगदीसन ने भी आउट हो गए. उसके बाद फाफ भी आउट हो गए 3/4 .”

मेरी उम्मीद पर जड्डू और धोनी भी खरे नहीं उतरे

VRP9756

उन्होंने बात को आगे बताते हुए कहा कि

लेकिन एक बार फिर मैदान पर धोनी और जडेजा खड़े थे और मुझे उम्मीद थी कि वो पारी को आगे लेकर जाएंगे और एक बड़ा स्कोर खड़ा करेगे. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. जिस तरह जड्डू बड़े शॉट के चक्कर में आउट हो गए. चेन्नई की टीम ने पावरप्ले में 5 विकेट हो दिए. उसके खत्म होते ही महेंद्र सिंह धोनी भी आउट हो गए.