महेंद्र सिंह धोनी

दुबई के मैदान पर आज वापसी के उम्मीद से उतरी चेन्नई सुपर किंग्स टीम को निराशा ही मिली. टॉस हारने के बाद चेन्नई ने पहले गेंदबाजी किया. जहाँ पर उनकी टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 ओवरों में मात्र 164 रन ही बनाने दिए. लेकिन ये स्कोर भी चेन्नई पर बहुत भारी पड़ा और वो मैच 7 रनों से हार गयी. जिसपर आज महेंद्र सिंह धोनी ने अपना बयान दिया.

महेंद्र सिंह धोनी ने बताई हार की वजह

RON 8155

मात्र 164 रनों के लक्ष्य का पीछा भी नहीं कर पाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बल्लेबाजों पर कई बड़े सवाल खड़े होते हैं. जिसके साथ ही धोनी पर भी कई और बड़े सवाल खड़े हो गये. जिसका जवाब देते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा कि

“मैं बहुत सारी गेंदों को अच्छे से नहीं खेल पा रहा था. बहुत जोर से मारने की कोशिश कर रहा था. मैं गेंदों को बाउंड्री पार पहुंचाना चाहता था. आम तौर पर, आप बाउंड्रीज को समय देना चाहेंगे. मैंने ज्यादा से ज्यादा समय पाने की कोशिश की. लंबे समय बाद हमने लगातार तीन मैच गंवाए, हमें अपने कैच लेने की जरूरत है और नो बॉल पर काम करने की जरुरत है. हमें कई बार थोड़ा आराम हुआ है.”

ख़राब फील्डिंग पर भी बोले महेंद्र सिंह धोनी

RON 7713

इस तरह से मैदान पर खराब फील्डिंग करते हुए देख महेंद्र सिंह धोनी ने पोस्ट मैच में कहा कि

“हमारे पास दो अच्छे ओवर थे लेकिन कुल मिलाकर हम डेथ ओवर में थोड़ा बेहतर हो सकते थे. इस स्तर पर, हमें एक रेखा खींचने और यह कहने की ज़रूरत है कि इन कैच को छोड़ा नहीं जा सकता है. आपका सबसे अच्छा होना बहुत जरूरी है. इस खेल में बहुत सारे पॉजिटिव बातें हैं और हम बेहतर तरीके से वापसी करने की कोशिश करेंगे.”

रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब से होगा सामना

AI 9160

अब चेन्नई सुपर किंग्स टीम को अपना अगला मैच किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के खिलाफ खेलना है. ये दोनों की टीमें लगातार मैच हारने का बाद एक दूसरे के सामने खेलेगी. जहाँ पर एक टीम के हार का क्रम टूटना निश्चित हो गया है. रविवार को ये मैच खेला जायेगा. जब शाम को टॉस के लिए केएल राहुल और महेंद्र सिंह धोनी नजर आयेगे.