05ziva1

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ चेन्नई ने रिकॉर्ड नौवी बार आईपीएल फाइनल में अपनी जगह बना ली. इस मैच में कैप्टेन कुल धोनी का पुराना रंग भी देखने को नजर आया था. धोनी ने आखिरी के ओवरों में केवल 6 गेंद पर 18 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. जिसके बाद उनकी बल्लेबाजी का ये छोटा सा कैमियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई.

चेन्नई के फाइनल में पहुचने पर जीवा और ग्रेसिया ने किया रैंप वॉक

CSK 1

अभी माही की छक्के और चौके चल ही रहे थे की, इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स से जुदा हुआ एक और वीडियो वायरल होने लगा. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के क्वॉलिफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है. ऐसे में टीम में खुशी का माहौल है और बड़े से लेकर बच्चे सभी जमकर मस्ती कर रहे हैं. मस्ती की इस कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स किड्स ने रैंप वॉक किया.

CSK 2

रैंप वॉक के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा और सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया ने अपनी क्यूट वॉक से सभी का दिल जीत लिया. फैन्स ने इन दोनों के लिए लिखा कि यह दोनों प्रोफेशनल मॉडल की तरह लग रही हैं. तो वही और बच्चो ने अलग अलग तरह से मस्ती की.

यहाँ देखे तस्वीर

CSK 3

रैंप वॉक में सुरेश रैना के बेटे रियो ने भी अपने छोटे-छोटे कदमों से वॉक किया और सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया.

CSK 4

रॉबिन उथप्पा के बेटे अपने कूल डूड अंदाज में रैंप पर उतरे. सफेद निकर के साथ उन्होंने फ्लॉवर प्रिंट वाली ब्लू शर्ट पहनी हुई थी और पिंक कलर की बो टाई लगाई हुई थी.

CSK 5

इस रैंप वॉक में चेतेश्वर पुजारा की बेटी अदिति भी काफी क्यूट नजर आई. अदिति ने वॉक के दौरान सफेद रंग की फ्रॉक पहनी हुई थी

CSK 8

जीवा और ग्रेसिया इस दौरान मिट्टी में घर बनाती हुई नजर आईं. जीवा और ग्रेसिया में अपने पापा धोनी और रैना की तरह ही बेस्ट फ्रेंड्स हैं. आईपीएल के दौरान इन दोनों को अक्सर मस्ती करते हुए देखा जाता है.