dhoni and kate

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर टूट रहा है. ऐसे में दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL) पर भी इसका बुरा असर पड़ा है. चार खिलाड़ियों और एक कोच के संक्रमित होने के बाद इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए रोक दिया गया है. सबसे पहले कोलकाता, फिर चेन्नई उसके बाद दिल्ली और हैदराबाद के सदस्य कोरोना से संक्रमित हुए. आईपीएल के बंद होने से कई लोग नाराज हुए. इन्हीं में से एक हैं इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी केट क्रॉस, जो आईपीएल बंद होने से काफी निराश हैं. क्रॉस आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया गिफ्ट

kate england

कोरोना के संक्रमण के कारण आईपीएल (IPL) को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है. इस सूचना से सभी में मिलीजुली प्रतिक्रिया का माहौल है. आईपीएल में सभी देशों के खिलाड़ी खेलते हैं. इन्हीं में से एक है इंग्लैंड, जहां आईपीएल के बहुत ही ज्यादा प्रशंसक हैं. इन प्रशंसकों में से एक नाम है इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी केट क्रॉस का, जो आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की फैन हैं. आईपीएल के स्थगित होने के बाद वो थोड़ी निराश जरूर थीं. लेकिन, सुरक्षा कारणों की वजह से वो खुश भी हैं. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स ने उनकी नाम की एक टीशर्ट उपहार स्वरुप दी है. जिसके बाद केट काफी ज्यादा खुश हैं और ट्विटर पर फोटो भी पोस्ट की है.

घर से करेंगी सपोर्ट

kate england

आईपीएल (IPL) के स्थगित होने से ना सिर्फ देश बल्कि दुनिया में भी कई प्रशंसक हैं, लेकिन वो जल्द ही इसके फिर से शुरू होने की दुआ भी कर रहे हैं. ऐसे में इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी केट क्रॉस भी इन प्रशंसकों में से एक हैं. जिन्हें चेन्नई ने एक टीशर्ट का उपहार दिया है. इसके बाद केट ने सोशल मीडिया पर टीशर्ट पहन कर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा –

” चेन्नई सुपर किंग्स को धन्यवाद, जिन्होंने मेरी पहली सीएसके टीशर्ट भेजी है. जब सुरक्षित वातावरण में दोबारा टूर्नामेंट की शुरुआत होगी तब मैं घर से सपोर्ट करूंगी.”

मंगलवार को किया गया स्थगन का फैसला

IPL 2021-cricket

आईपीएल (IPL) टीमों के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के कारण लीग को स्थगित कर दिया गया. वैसे तो लीग शुरू होने से पहले ही कुछ खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो गए थे, लेकिन उनके इससे उबरने के बाद ही उन्हें टीम का हिस्सा बनाया गया था. अब जब टूर्नामेंट का आधा हिस्सा हो चुका था. तब कोलकाता टीम के दो खिलाड़ी और दिल्ली व हैदराबाद के एक-एक खिलाड़ी के साथ ही चेन्नई के तीन स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आईपीएल को स्थगित कर दिया गया.