lynn 1574138240
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था। इसको देखते हुए चेन्नई जब अगले सीजन आईपीएल में उतरेगी तो टीम उन खिलाड़ियों को अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाना चाहेगी जो टीम को जीत दिला सके, आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स फ्लॉप रही थी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 में कुल 14 मैचों में 6 मैच जीते थे, जिसके कारण टीम प्लेऑफ़ में भी नहीं पहुच सकी थी। आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स 5 बड़े खिलाड़ियों पर दाव खेल सकते हैं। इसी क्रम में हम बात करेंगे 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिनपर चेन्नई सुपर किंग्स भरोसा जता सकती है।

क्रिस लिन

ipl 13 chris lynn joins mum

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस में शामिल स्टार क्रिकेटर क्रिस लिन को एक मैच में भी टीम के प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। क्रिस लिन पूरे सीजन मुंबई इंडियंस में मौका मिलने का इंतजार करते रहे। मुंबई इंडियंस ने क्रिस लिन को 2 करोड़ में खरीदा था।

जब आईपीएल 2021 में बड़ी नीलामी होगी तो मुंबई को क्रिस लिन को रिलीज करना पड़ सकता है। ऐसे में जब आईपीएल की नीलामी में जब उनकी बोली लगेगी तो चेन्नई सुपर किंग्स क्रिस लिन को अपने फ्रेंचाईजी का हिस्सा बनाने के लिए दाव खेल सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स में फिलहाल एक ऐसे क्रिकेटर की जरूरत है जो अग्रेसीव क्रिकेट खेल सके, टीम के पास इससे पहले शेन वाटसन मौजूद थे, लेकिन अब उन्होंने सन्यास की घोषणा कर दिया। अगर लिन को मौका मिलता है तो वह बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse