chamika karunaratne injured sixteen nine

लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में 7 दिसंबर को एक बड़ा हादसा हुआ। इसका शिकार श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज चमिका करूणरत्ने (Chamika Karunaratne) हुए। उनकी चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद खबर आई की वह लंका प्रीमियर लीग के आगे के मुकाबलों में शायद ही टीम का हिस्सा बन पाएंगे। चोट के बाद करूणारत्ने (Chamika Karunaratne) का दर्द छलक पड़ा है, जिसे उन्होंने अपने फैंस से साझा किया है।

Chamika Karunaratne के मुंह पर आए 30 टांके

chamika karunaratne

गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फेल्कॉन्स टीम के बीच बीते 7 दिसंबर को एक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) के आगे के 4 दांत टूट गए। इस दौरान उनके मुंह से काफी खून भी निकला। दरअसल, ये घटना कार्लोस ब्रथवेट की एक गेंद पर घटित हुई। ब्रेथवेट अविष्का फर्नेडो को गेंदबाजी कर रहे थे। तभी फर्नांडो ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन, गेंद और बल्ले का सही संपर्क नहीं हो पाया।

वहीं पॉइंट पर खड़े चमिका करूणारत्ने ने कैच लपकने की पूरी कोशिश की और इसमें सफल भी रहे। लेकिन, इस दौरान उनके साथ बड़ा हादसा हुआ। गेंद सीधा उनके मुंह पर लगी और 4 दांत टूट गए। जिस के चलते उनके मुंह पर 30 टांके लगाने पड़े हैं। अस्पताल से घर जाने के बाद Chamika Karunaratne ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने लिखा,

“मेरे 4 दांत टूट गए, वापस मिल गए, 30 टांके लगे और मैं अभी भी थोड़ा मुस्कुरा सकता हूं। मैं पल अकेले में एक मुस्कान के साथ पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर वापस आऊंगा! जल्द मिलते हैं।”

कैंडी फैल्कॉन्स 5 विकेट से जीती मैच

Sri Lanka's Chamika Karunaratne loses four teeth in freak fielding injury in LPL | Cricket - Hindustan Times

लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में बुधवार को गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फैलकॉन्स के बीच मैच खेला गया, जिसे कैंडी फैलकॉन्स ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। कार्लोस ब्रैथवेट ने इस मैच में चार ओवर में 14 रन देकर चार विकेट चटकाए। गॉल ग्लैडिएटर्स ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 121 रन बनाए और कैंडी फैल्कॉन्स ने 15 ओवर में ही पांच विकेट गंवाकर 123 रन और मैदान से बाहर चले गए थे।