1531481277 chahal trolled

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम में गुरुवार को खेला गया। भारत ने बड़ी ही आसानी से इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ऐसा माना जा रहा था कि नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर एक बार फिर रनों का अंबार देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और पूरी टीम 49.5 ओवर में 268 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

युजवेंद्र चहल ने मैच में 10 ओवर किए और 51 रन देकर एक विकेट लिया। इस मैच में मैच से ज्यादा चहल छाए हुए थे. उनके एक विडियो के चलते सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है.

Image result for TWITTER TROLL: नेमार की तरह 'नौटंकी' के लिए ऐसे उड़ा चहल का मजाक

मैदान में कुलदीप तो बाहर चहल छाए रहेImage result for कुलदीप,उमेश, चहल

ट्रेंटब्रिज के मैदान पर पूरी तरह से कुलदीप यादव छाए रहे, लेकिन मैदान के बाहर उनके जोड़ीदार युजवेंद्र चहल सुर्खियों में हैं। हालांकि मैच में वे सिर्फ एक विकेट ले पाए लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल गेंदबाजी के दौरान फील्डिंग करते हुए युजवेंद्र चहल के पैर में गेंद जा लगी।

चहल ने की नेमार की नकलImage result for नेमार की तरह 'नौटंकी' के लिए ऐसे उड़ा चहल का मजाक

इस दौरान वे दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर पड़े लेकिन चहल ने गिर कर जिस तरह से गुलाटियां मारी वह देखने में बिल्कुल ब्राजील के मशहूर फुटबॉलर नेमार की तरह था।

चहल को इस तरह गिरते देख ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में उनकी वीडियो को शेयर किया. इसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडीया पर चहल का यह विडियो वायरल होने लगा है।

मैच पूरी तरह से गेंदबाजों के नाम रहा

भारत ने टॉस जीतने के बाद पहले बोल्लिंग करने का फैसला लिया. टीम के कुलदीप ने 6, उमेश ने 2 और चहल ने 1 विकेट लिए. इंग्लैंड की टीम को भारतीय टीम ने आलआउट कर दिया.

कुलदीप यादव की रिकॉर्ड गेंदबाजी और रोहित शर्मा की धमाकेदार शतकीय पारी की बदौलत भारत ने पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 8 विकेट से हरा दिया.

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए इस मैच में रोहित शर्मा के शतक को छोड़ दें तो मैच पूरी तरह से गेंदबाजों के नाम रहा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *