चहल

आईपीएल में हर सीजन खिलाड़ी टीम बदलते रहते हैं. कभी एक टीम में साथ खेलने वाले एक दूसरे के खिलाफ लड़ते है. खेल भावना वाली लड़ाई क्योंकि मैच के बाद उनके व्यवहार से ज्यदा बदलाव नहीं आता. क्रिकेट जैसा जेंटलमैन गेम हमें यही सिखाता भी है. खेल भावना को दरकिनार कभी नहीं किया जा सकता. एक टीम में एक साथ खेलने के बाद किसी भी खिलाड़ी को एक दूसरे से लागाव हो जाता है हालांकि जब वे एक दूसरे से बिछड़ते हैं तो थोड़ी तकलीफ भी होती है.

ऐसा ही कुछ देखने को मिला युजवेन्द्र चहल और किस गेल के साथ. गौरतलब है कि पिछले सीजन तक दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेला करते थे ,लेकिन इस बार गेल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में शामिल हो गए हैं वहीं चहल अब भी आरसीबी का दामन थामे हुए हैं. आईपीएल का आधा से अधिक सीजन बीत जाने के बाद चहल इस कर रहे है. ऐसा हम फर्जी नहीं कह रहे बल्कि इसका बकायदे सबूत भी है.
दरअसल युजवेंद्र चहल ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की है. जिसमें वह गेल के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही चहल गेल को बच्चों की तरह प्यार करते नजर आ रहे हैं. चहल ने फोटो शेयर करते हुए लोगों से इस फोटो के लिए कैप्शन पूछा है जिसके जवाब में लोगों ने अपनी राय रखी है. इसी में गेल ने भी कमेंट करते हुए लिखा है- मुझे मिस कर रहे हो ?
इसपर जवाब देते हुए चहल ने लिखा है- बिल्कुल मिस कर रहा हूं. इस फोटो को देख आप खुद अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इन दोनों के बीच कैसे बॉन्डिंग है. वैसे भी चहल थोड़े चुलबुले किस्म के हैं वहीं गेल को मजाक करना बेहद पसंद है. जब ये दोनों एक साथ खेला करते थे तब भी अक्सर एक दूसरे से मज़े लेते दिख जाते थे.