Chacha Chicago

भारत-पाकिस्तान (Team India vs Pakistan) के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले को शुरु होने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं।  Chacha Chicago (मोहम्मद बशीर) के नाम से मशहूर क्रिकेट के जबरा फैन ने धोनी की वापसी के साथ ही एक बार फिर आईसीसी इवेंट देखने की इच्छा हुई। मगर उन्हें कई प्रयासों के बाद टिकट नहीं मिल सकी, लेकिन PCB ने इस फैन को निराश नहीं होने दिया है और उनके लिए टिकट का इंतजाम कर दिया है। अब वह दुबई के स्टैंड्स में बैठकर मैच का लुफ्त उठा सकेंगे।

Chacha Chicago को PCB ने दिलाई टिकट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले को लेकर चारों ओर उत्साह देखने को मिल रहा है। एक ओर खिलाड़ी अपना सब कुछ दांव पर लगाने को तैयार हैं, तो वहीं फैंस भी मैच में भरपूर रोमांच की उम्मीद कर रहे हैं। इस बीच Chacha Chicago के नाम से मशहूर मोहम्मद बशीर को भी इस हाईवोल्टेज मैच की टिकट मिल गई है।

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था कि उन्हें इस मैच की टिकट नहीं मिल रही है। जिसके बाद PCB ने क्रिकेट के इस जबरा फैन को टिकट दिलवा दी है और अब वह इस मुकाबले को स्टैंड्स में बैठकर देख सकेंगे।

धोनी की वापसी के साथ

Chacha Chicago DHONI
Chacha Chicago

Chacha Chicago महेंद्र सिंह धोनी के बड़े फैन रहे हैं। पिछले साल जब एमएस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। तब चाचा शिकागो ने कसम खाई थी कि वह कभी आईसीसी इवेंट्स में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को नहीं देखा करेंगे। लेकिन अब क्योंकि माही टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में लौट चुके हैं, तो Chacha Chicago ने भी अपना मन बदल लिया।

असल में धोनी टी20 विश्व कप 2021 (T20 world cup 2021) में बतौर मेंटॉर टीम का हिस्सा हैं। मोहम्मद बशीर धोनी के सुपर फैन की तरह हैं। माही ने उनके प्यार और खेल के प्रति जुनून को देखते हुए, कई बार उन्हें टिकेट दिलवाई है। हालांकि उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान को जीत के लिए पसंदीदा करार दिया है, जिसे सुनकर ऐसा लग रहा है कि वह इस बार पाकिस्तान को चियर करते नजर आएंगे।