GAZI4803

शनिवार को मुंबई इंडियंस आईपीएल में अपना तीसरा मुकाबला भी हार गयी. मुंबई को दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों सात विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस हार के बाद मुंबई के फैन्स जो मैदान में मौजूद थे उनके चेहरे पर एक मायूसी दिखी. शुरुआत में ही लगातार तीन हार किसी भी टीम के लिए अच्छी बात नहीं है. इस मैच में नीता अंबानी से लेकर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका तक कई सिलेब्रिटीज नजर आए.
19nita ambani195 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम में जेसन रॉय के 91 रनों की मदद से 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर मैच जीत लिया. जेसन रॉय 53 गेंद पर 91 और श्रेयस अय्यर 20 गेंद पर 27 रन बनाकर नॉट आउट रहे. रॉय ने आईपीएल में अपनी पहली फिफ्टी भी लगाई. इससे पहले दिल्ली ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. मुंबई ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 194 रन बनाए.
ipl neeta ambani ritika s5टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने इस मैच में बैटिंग ऑर्डर में बदलाव करते हुए सूर्य कुमार यादव से ओपनिंग करवाई. सूर्यकुमार यादव और इविन लुइस ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाने का काम किया. इस शानदार शुरुआत के दम पर निर्धारित 20 ओवरों की समाप्ति पर मुंबई सात विकेट पर 194 रन बनाने में सफल रहा.
ipl neeta ambani ritika s3लुइस और यादव ने पहले विकेट के लिए 9 ओवरों में 102 रनों की साझेदारी की. लुइस 28 गेंदों पर चार चौके और इतने ही छक्के की मदद से 48 रन बनाए. इसके बाद इशान किशन ने 44 रनों की पारी खेली. वहीं यादव ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलता हुए अपना पहला अर्धशतक लगाया. वहीं आईपीएल में यादव का यह दूसरा अर्धशतक था. यादव ने 53 रनों की पारी खेली.
ipl neeta ambani ritika s4
लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली ने सधी हुई शुरुआत की. जेसन रॉय और कप्तान गौतम गंभीर के बीच 50 रनों की साझेदारी हुई. गंभीर 15 रन बनाकर आउट हुए. उनके जाने के बाद क्रीज पर आए रिषभ पंत ने 25 गेंद पर 47 रन बनाए. उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के लगाए. ग्लेन मैक्सवेल 13 रन बनाकर आउट हुए. हालांकि एक छोर पर जेसन मैच ख़त्म कर के ही लौटे.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *