IND vs PAK

ICC T20 World cup 2021: भारत और पाकिस्तान(IND vs PAK) के बीच हुए हाई- वोल्टेज मुकाबलें में भारतीय टीम को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. वर्ल्डकप के इतिहास में पाकिस्तान के हाथों भारतीय टीम की ये पहली हार थी. इससे पहले भरतीय टीम पाकिस्तान से 12-0 की बढ़त बनाए हुई थी. इस एतिहासिक जीत के बाद पाकिस्तान में पूरी तरह से जश्न का दौर चला. क्रिकेट फैन्स ने काफी उत्साहित होकर इस जीत को सेलिब्रेट किया. तो वही पाकिस्तान किस जीत का जश्न भारत के भी कुछ हिस्सों में मनाया गया.

IND vs PAK मुकाबलें के बाद भारत में मनाया गया पाकिस्तान के जीत का जश्न

IND vs PAK

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मिली पाकिस्तान की 10 विकेट से एतिहासिक जीत के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स ने इस जीत को जमकर सेलिब्रेट किया. तो वही भारत के भी कई हिस्सों में इस जीत का जश्न मनाया गया. जिसके पास कई जगहों पर मार पीट होने कभी मामले सामने आयें तो वही जम्मू कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी की माने तो, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यहां कुछ मेडिकल छात्रों के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम (UAPA) के तहत दो मामले दर्ज किए हैं. यहां करण नगर के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और SKIMS सौरा में हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं.

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है विडियो

IND vs PAK: कश्मीर घाटी में कई जगहों पर कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के जश्न के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. यह मैच रविवार को दुबई में हुआ. पाकिस्तान की जीत के बाद कई जगहों पर पटाखे भी फोड़े गए. इस बीच, जम्मू-कश्मीर छात्र संघ ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) से मानवीय आधार पर यूएपीए (UAPA) के आरोपों को वापस लेने का आग्रह किया है. जम्मू-कश्मीर छात्र संघ एसोसिएशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता नासिर खुहमी ने एक बयान में कहा, 

 छात्रों के खिलाफ यूएपीए (UAPA) के आरोप एक कठोर सजा है जो उनके भविष्य को बर्बाद कर देगा और “उन्हें और अलग कर देगा. हम उनके काम  को सही नहीं ठहरा रहे हैं, लेकिन यह परिणाम गलत होगा.