rohit

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज की टीम के बीच खेला गया पहला टी-20 मैच भारत की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 5 विकेट से जीत लिया था.

बता दें, कि इस मैच में भारत की टीम ने दो खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका दिया था. रविवार को पहली बार खलील अहमद और क्रुनाल पांड्या को भारत की टी-20 अंतर्राष्ट्रीय टीम में मौका मिला था.

खलील अहमद और क्रुनाल पांड्या ने डेब्यू में किया शानदार प्रदर्शन 

Screenshot 59

बता दें, कि अपने डेब्यू मैच में खलील अहमद और क्रुनाल पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया. खलील अहमद ने जहां अपने 4 ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में मात्र 16 रन रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

क्रुनाल पांड्या ने तो इस मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया. उन्होंने पहले गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में मात्र 15 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. वहीं इसके बाद उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 9 गेंदों में 19 रन की शानदार पारी खेलते हुए भारतीय टीम को जीत दिला दी.

कप्तान रोहित ने बांधे खलील और क्रुनाल की तारीफों के पुल 

dm 171001 CRIC INDvAUS 5TH ODI ROHIT PC

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने जीत के बाद खलील और क्रुनाल की तारीफ करते हुए अपने बयान में कहा, “क्रुनाल पांड्या और खलील अहमद एक रोमांचक प्रतिभा हैं. क्रुनाल को मैंने मुंबई इंडियंस की टीम में पिछले दो-तीन सालों से करीब से देखा हैं. 

जब वह गेंदबाजी करने आया था, तब पोलार्ड बल्लेबाजी कर रहा था और उसने पहले ही अपनी यह इच्छा जताई थी, कि वह पोलार्ड के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहता हैं. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता हैं, कि वह चुनौतियों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

ऐसे खिलाड़ी को देखना हमेशा कप्तान के लिए अच्छा होता हैं. अगर वह अपना यह शानदार प्रदर्शन जारी रखते हैं, तो भारत निश्चित रूप से काफी लाभान्वित होगा.”

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Leave a comment

Your email address will not be published.