2014 में जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे है श्रृंखला के बीच में ही धोनी ने सन्यास लेने का निर्णय लिया था, तो सब हैरान रह गए थे। 2007 टी-20 विश्वकप के फाइनल में जोगिन्दर शर्मा के हाथों में गेंद थमा भी सबको हैरान कर दिया था।

Pic credit: Getty images

यानि धोनी कुछ अलग कर दिखाने में माहिर हैं। लेकिन इस बार कुछ अलग क्रिकेट के मैदान या किसी प्रेस कांफ्रेंस में नहीं बल्कि बाथरूम में कर दिया हैं। बाथरूम में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के हिट्स का कारण बन रहा हैं।

Pic credit: Instagram

पूर्व सिविल एविएशन मिनिस्टर प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी नामक इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड के मालिक नमित सोनी से तय हो गई है। इस शादी की तस्वीरें पुरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जिसका मुख्य कारण है बड़े बड़े फिल्म स्टार्स और क्रिकेटर्स का शादी में शामिल होना।

Pic credit: instagram

साक्षी धोनी ने इंस्टा पर डाली तस्वीर

#poornabanisoni

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

पूर्णा पटेल साक्षी धोनी की काफी करीबी दोस्त है और कई बार दर्शक दीर्घा में साक्षी के साथ धोनी और टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाती देखी गई है। यह दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे को जानती हैं। इसी कारण धोनी का पूरा परिवार इस शादी में पहुंचा। हालही एकदिवसीय श्रृंखला खत्म होते ही धोनी वापस परिवार के पास लौट गए थे।

 

सिंगर राहुल वैद्या नेे डाली बाथरूम वाली वीडियो

इस शादी में सिंगर राहुल वैद्या भी मौजूद थे। बाथरूम में धोनी संग उन्होंने एक वीडियो शेयर की जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।