Candice warner david

क्रिकेट जगत में कई ऐसे प्लेयर्स हैं, जो अक्सर अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं. साथ ही उनकी पत्नियां भी अपने प्रोफेशनल करियर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच डेविड वॉर्नर (david warner) की पत्नी कैंडिस वार्नर (Candice warner) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जो क्रिकेटर और उनकी पूरी फैमिली के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं हैं.

ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद वॉर्नर को मिली बड़ी खुशखबरी

Candice warner

दरअसल कोरोना महामारी के चलते आईपीएल 2021 को स्थगित हुए महीने होने वाले हैं. 30 मई को समाप्त होने वाली इस लीग को 4 मई के ही दिन सस्पेंड करने के लिए बीसीसीआई को मजबूर होना पड़ा था. कई खिलाड़ियों, कोचों और स्टाफ के संक्रमित होने की खबर ने विदेशी खिलाड़ियों के बीच भी डर का माहौल पैदा कर दिया था.

इस लीग के स्थगित होते ही खिलाड़ी अपने-अपने घर के लिए रवाना हो गए थे. लेकिन, ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स को थोड़ी दिक्कतें सहनी पड़ी. हालांकि अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर भी अपने स्वदेश पहुंच गए हैं. ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद अब उन्हें पत्नी कैंडिस वॉर्नर (Candice warner) के प्रोफेशनल करियर को लेकर नई खुशखबरी सुनने को मिली है.

कॉमेंट्री करेंगी वॉर्नर की पत्नी

WhatsApp Image 2021 05 28 at 7.25.21 AM

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडीस वॉर्नर (Candice warner) इस साल होने वाले टोक्यो ओलिंपिक के इवेंट में कॉमेंट्री करेंगी. जी हां 34 साल की कैंडिस ओलिंपिक में पुरुष और महिला ट्राएथलोंस और ओपन वाटर स्विमिंग इवेंट में कॉमेंट्री करने का जिम्मा संभाल रही हैं. इस खबर को स्पष्ट करते हुए क्रिकेटर की पत्नी ने कहा कि,

‘मैं पुरुष और महिला ट्राएथलोंस और ओपन वाटर स्विमिंग इवेंट में कॉमेंट्री करूंगी. मैं इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हूं. क्योंकि खेल मेरा पहला प्यार है.’

बीते कुछ वक्त से कैंडीस वॉर्नर अपने प्रोफेशनल लाइफ को छोड़ अपनी बच्चियों की देखभाल में लगी हैं. इस दौरान वॉर्नर कई दौरों पर क्रिकेट की वजह से काफी व्यस्त रहे हैं.

ऐसा रहा है डेविड की पत्नी का प्रोफेशनल करियर

WhatsApp Image 2021 05 28 at 7.25.25 AM

फिलहाल इस तरह उम्मीद जताई जा रही है कि, वॉर्नर इसी हफ्ते अपनी फैमिली के पास जा सकेंगे.  बात करें कैंडिस वॉर्नर (Candice warner) की तो वो एसएएस ऑस्ट्रेलिया और हेल किचेन के ऑस्ट्रेलिया संस्करण में शामिल रही हैं. उन्होंने 20 सर्फ लाइफ सेविंग राष्ट्रीय मेडल भी अपने नाम किए हैं. इतना ही नहीं साल 1999 और 2013 में उन्हें न्यू साउथ वेल्स आयरवीमन चैंपियन भी चुना गया था.