विश्व कप 2019 वैसे तो कई मायनों मे दूसरे मैचों से अलग है, फिर चाहे वो राउंड रॉबिन फॉर्मेट हो या कुछ और, पर इस बार के विश्व कप मे सबसे ज्यादा अगर कुछ ट्रेंड पर है तो वो है बर्गर! अब आप सोच रहे होंगे कि बर्गर कैसे ट्रेंड पर रह सकता है, अरे यही बर्गर तो था जिसने भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद की दिक्कतें बढ़ा दी थी, और अब यह बर्गर विराट कोहली के पीछे पड़ गया है.

किस कारण से बर्गर पड़ गया विराट कोहली के गले

बर्गर

इंग्लैंड के हाथों मिली भारत को टूर्नामेंट की पहली हार के बाद कप्तान विराट कोहली भी फैंस के ट्रोल से नहीं बच सके. फैंस ने विराट की एक बर्गर वाली तस्वीर को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इंग्लैंड से मिली हार के दूसरे दिन विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से ट्रोलर्स का निशाना बनी हुई है. इस तस्वीर में विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में बैठकर बर्गर खाते नज़र आ रहे हैं. इस फोटो पर फैंस मज़ाकिया अंदाज में कमेंट करते नजर आ रहे हैं और निशाना साध रहे है पाकिस्तानी टीम और सरफराज अहमद पर.

https://twitter.com/whosahil17/status/1145385146209591297

बर्गर ने फिर कहा, विराट तो बहाना है सरफराज अहमद को फंसाना है

इन तस्वीरों को देख कर और इन संयोग को देख कर तो ऐसा लग रहा है कि मानो इस विश्व कप मे टीम की हार और जीत यह बर्गर ही तय कर रहा है. पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक की पार्टी वाली तस्वीर सामने आने के बाद से ही बर्गर इस विश्वकप में चर्चा का विषय है. यह वही बर्गर है जिसने सरफराज की दिक्कतें बढ़ा दी थी.

ऐसा रहा था भारत इंग्लैंड का मुकाबला

विश्व कप मे सेमीफाइनल में जाने के लिए भारतीय टीम के सामने थी इंग्लैंड की टीम जिसने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों की गेंदों पर चौक्कों-छक्कों की बारिश की. सलामी बल्लेबाज़ जॉनी बेयस्टो 111, जेसन रॉय 66, रूट 44, स्टोक्स 79 रनों की मदद से 337 रन बनाएं.

जवाब में भारत के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा 102, कप्तान कोहली 66 हार्दिक पांड्या 45, महेंद्र सिंह धोनी 42 रनों की मदद से भारत 5 विकेट खोकर 307 रनों तक ही पहुंच सका और 31 रनों से इंग्लैंड से यह मैच हार गया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *