Abu Dhabi T10 League 2021

BT vs DG Dream 11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Abu Dhabi T10 League, 2021

BT vs DG Abu Dhabi T10, 2021 मैच डिटेल्स:

England vs New Zealand

BT vs DG के बीच टूर्नामेंट का 27वां मैच 1 दिसंबर को Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi, United Arab Emirates में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

BT vs DG Abu Dhabi T10, 2021 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो DG टीम ने अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 में से 6 मैचों में जीत दर्ज की है और वे 12 पॉइंट के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। DG टीम की तरफ से टॉम कोहलर-कैडमोर,आंद्रे रसेल, वानिंदु हसरंगा अच्छा प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर BT टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 9 मैच खेले हैं जिसमें वह 5 मैचों में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 10 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है BT टीम की तरफ से विल जैक, हजरतुल्लाह जजई, बेनी हॉवेल ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

BT vs DG Abu Dhabi T10, 2021 मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

BT vs DG Abu Dhabi T10, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 103 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश BT:

फाफ डू प्लेसिस (c), जॉनसन चार्ल्स (wk), विल जैक, हजरतुल्लाह जजई, बेनी हॉवेल, ल्यूक वुड, जेम्स फॉकनर, मोहम्मद आमिर, विष्णु सुकुमारन, करीम जानत, ल्यूक फ्लेचर

संभावित एकादश DG:

टॉम बैंटन, टॉम कोहलर-कैडमोर, टॉम मूरेस (wk), नजीबुल्लाह जादरान, आंद्रे रसेल, डेविड विसे, ओडियन स्मिथ, वानिंदु हसरंगा, वहाब रियाज़ (c), सुल्तान अहमद, टाइमल मिल्स

BT vs DG Abu Dhabi T10, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

ओडियन स्मिथ; यह वेस्टइंडीज मूल के ऑलराउंडर है इस टूर्नामेंट में अभी तक 97 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में एक ट्रम्कार्ड साबित हो सकते हैं।

टॉम कोहलर-कैडमोर; इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 110 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

हजरतुल्लाह जजई;यह काफी आक्रामक शैली के बल्लेबाज है इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अभी तक 223 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

जेम्स फॉल्कनर; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 10 विकेट लिए हैं यह काफी अनुभवी खिलाड़ी है इस मैच में भी यह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

बेनी हॉवेल: इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 57 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिया है इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

वानिंदु हसरंगा; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 13 विकेट लिए हैं यह अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद भी प्राप्त होती है इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

BT vs DG Abu Dhabi T10, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: हजरतुल्लाह जजई,वानिंदु हसरंगा

उपकप्तान:आंद्रे रसेल, विल जैक

ड्रीम 11 टीम 1:

photo 2021 11 30 22 57 25

विकेटकीपर;टॉम मूरेस,जॉनसन चार्ल्स

बल्लेबाज: टॉम कोहलर-कैडमोर, विल जैक, हजरतुल्लाह जजई

आल राउंडर; वानिंदु हसरंगा, आंद्रे रसेल,बेनी हॉवेल

गेंदबाज; जेम्स फॉकनर,ओडियन स्मिथ, वहाब रियाज़

ड्रीम 11 टीम 2:

photo 2021 11 30 22 56 03

विकेटकीपर;टॉम मूरेस,जॉनसन चार्ल्स

बल्लेबाज: टॉम कोहलर-कैडमोर, विल जैक, हजरतुल्लाह जजई

आल राउंडर; वानिंदु हसरंगा, आंद्रे रसेल,बेनी हॉवेल

गेंदबाज; जेम्स फॉकनर,ओडियन स्मिथ, वहाब रियाज़

BT vs DG Abu Dhabi T10, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है।आंद्रे रसेल, विल जैक  ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

BT vs DG Abu Dhabi T10, 2021 संभावित विजेता:

DG के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer