Brian Lara Predicts Pakistan vs New Zealand Finalist
Brian Lara Predicts Pakistan vs New Zealand Finalist

T20 World Cup 2021 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला शाम साढे 7 बजे से ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. उससे पहले ही ब्रेयन लारा (Brian Lara) ने भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले के आगाज से पहले ही बताया दिया है कि इस टूर्नामेंट की दूसरी फाइनलिस्ट टीम कौन सी होगी. इस आर्टिकल के जरिए हम आपको ब्रायन लारा (Brian Lara) की ओर से की गई प्रीडिक्सन के बारे में बताने जा रहे हैं.

सेमीफाइनल से पहले ही इस पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

 Pakistan vs New Zealand Finalist

दरअसल वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया को हराकर इस मेगा इवेंट में अपनी जगह पक्की करेगी. अभी तक पाकिस्तान के इस टूर्नामेंट में सफर की बात की जाए तो बाबर आजम के नेतृत्व में एक भी मैच टीम ने नहीं गंवाया है. ये बड़ी वजह है कि पाकिस्तान इस टी20 वर्ल्ड कप के खिताब को जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है.

लेकिन, कंगारू टीम से सेमीफाइनल में पाकिस्तान को जरूर चुनौती मिलने वाली है. क्योंकि डेविड वॉर्नर फॉर्म में वापसी कर चुके हैं और अब ऑस्ट्रेलिया लगभग संतुलित दिखाई दे रही है. हालांकि इन फैक्ट्स के परे विंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रेयन लारा (Brian Lara) का कहना है कि आरोन फिंच की टीम पाकिस्तान को हरा नहीं पाएगी. इसलिए फाइनल न्यूजीलैंड और पाक के बीच खेला जाएगा.

पाकिस्तान बनेगी दूसरी फाइनलिस्ट- लारा

Brian Lara

हाल ही में दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से पहले ब्रेयन लारा (Brian Lara) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा,

‘मेरी भविष्यवाणी पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया जो बेहद ही खतरनाक टीम हैं. उनके पास एक दमदार लाइनअप मौजूद है जो किसी को भी हरा सकता है. लेकिन, पाकिस्तान के पास बॉलिंग और बैटिंग दोनों में काबिलियत मौजूद है जिसके दम पर वह फाइनल में जगह बनाने में सफल रहेंगे.’

पाकिस्तान टीम ने इस मेगा इवेंट की शुरूआत भारतीय टीम को 10 विकेट से हराने के साथ की थी. इसके बाद खेले गए 4 मैचों में भी ताबड़तोड़ जीत हासिल करते हुए शानदार पारियां खेली है. कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने हर मुकाबले में टीम को अच्छी शुरूआत दिलवाई है. मिडिल ऑर्डर में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक ने भी टीम के लिए विनिंग पारियां खेली हैं. वहीं गेंदबाजी क्रम किसी से नहीं छिपा है.