Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर मैदान पर अपने आक्रमक रवैया के चलते लोगों के निशाने पर रहते हैं। किसी को कोहली का ये अंदाज पसंद आता है तो वहीं इस चीज से खफा होने वाले लोगों की भी तादाद कम नहीं है।

हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान जॉनी बेयरस्टो से भिड़ गए थे। लेकिन मैदान के बाहर किंग कोहली का एक अलग ही रूप लोगों को देखने को मिलता है। इसका एक उदाहरण पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लिजेंड ब्रेट ली के द्वारा साझा किए गए किस्से से मिलता है।

जब Virat Kohli ने ब्रेट ली के बेटे को दी टी-शर्ट

WTC 2021: Brett Lee Recons Kohli as “Great Cricket Brain” Skipper

ब्रेट ली ने उनके और विराट कोहली (Virat Kohli)  के बीच हुए एक विशेष मोमेंट का खुलासा किया है जो की ब्रेट के साथ वह हमेशा बना रहेगा। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताया कि भारत में एक टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर कमेंट करते हुए उन्होंने कोहली से कहा था कि वह उनके बेटे प्रेस्टन के पसंदीदा क्रिकेटर हैं। यह पता चलने प, कोहली ने ब्रेट को प्रेस्टन के लिए अपनी टेस्ट शर्ट भेंट की थी। ब्रेट ली ने कहा,

“एक विशेष क्षण जो हमेशा मेरे साथ रहेगा वह था जब भारत में एक टेस्ट मैच खेल रहा था। मैं विराट कोहली से मैदान में बात कर रहा था। मैंने कहा ‘मेरा बेटा प्रेस्टन तुम्हारा फैन है। और तुम उसके पसंदीदा खिलाड़ी। उसे तुम्हारी कवर ड्राइव बहुत पसंद है, टेस्ट मैच समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने अपनी साइन की गई टी-शर्ट मेरे बेटे को गिफ्ट की थी। जो कि आज तक उसके कमरे में लटकी हुई है।”

अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे हैं Virat Kohli

Virat Kohli and Arshdeep Singh were not considered for selection for the first ODI against England-BCCI

इसके साथ ही आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा समय में टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं। हालांकि इस समय वे अपने करियर के बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं। इस दौरे पर वो इकलौते टेस्ट मैच की दोनों पारियों में संयुक्त रूप से 31 रन बना पाए। इसके बाद टी20 मैच की 2 पारियों में उन्होंने क्रमश: 1 और 11 रन बनाए।

जिसके बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ गई क्योंकि वनडे सीरीज के पहले मैच में वे ग्रॉइन इंजरी के चलते सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे। फिलहाल कल यानि 14 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भी विराट कोहली (Virat Kohli) की  उपलब्धता पर सवालिया निशान बना हुआ है। जानकारी के अनुसार वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज भी मिस कर सकते हैं।

2 replies on ““Virat Kohli की टी-शर्ट आज भी मेरे बेटे के कमरे में लटकी हुई है”, Brett Lee ने शेयर किया ‘किंग कोहली’ की दरियादिली का किस्सा”

Comments are closed.