Fb0kPyeaQAE5 lV

Brett Lee: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के आमने सामने है. क्रिकेट जगत के सबसे बड़े चिर प्रतिद्वंदी जब जीत के लिए मैदान पर उतरते हैं तो वर्ल्ड क्रिकेट के हर दिग्गज की नज़र इस मैच पर रहती है और इस बात का अंदाजा इस तरह से लगाया जा सकता है की पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रेट ली भी इस रोमांचक मुकाबले को देखने स्टेडियम में पहुंचे हैं.

Brett Lee उठा रहे हैं मैच का लुत्फ़

Brett Lee
Brett Lee

एशिया कप 2022 में दूसरे सुपर 4 मुकाबले में भारत और पाक की भिडंत में भारतीय टीम थोड़ा लड़खड़ाती हुई आगे बढ़ रही है. टीम के आज विराट कोहली की संकटमोचन की भूमिका निभा रहे हैं और एक छोर पर अपने विकेट बचाकर लगातार रन बना रहे हैं. इसी बीच स्टेडियम में कैमरे ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार बॉलर ब्रेट ली को स्पॉट किया. वो इस दौरान स्टैंड्स में बैठकर मैच का मजा लेते हुए दिखाई दिए.

ऐसा रहा अभी तक मुकाबला

345380

बाबर आज़म ने टॉस जीत कर आज भारत को पहले बल्लेबाज़ी का न्यौता दिया. भारतीय टीम की शुरुआत काफी तेज़ रही. दोनों सलामी बल्लेबाजों केएल राहुल और रोहित शर्मा ने 5 ओवर में 54 रन जोड़ दिए. इसके बाद लगातार विकेट गिरने के चलते टीम की रन गति कम हुई. नंबर तीन पर विराट कोहली ने आज एक और अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या कोई भी आज कुछ ख़ास प्रभाव नहीं छोड़ पाया. आर्टिकल लिखे जाने तक भारत 172 रन 6 विकेट के नुकसान पर बना चुकी है.