अभी अभी एक बड़ी खबर आ रही हैं, कि श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ मुरली विजय चोटिल होने के कारण दौरे से बाहर कर दिए गये हैं. गौरतलब हैं, कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई बॉर्डर गावस्कर टेस्ट श्रृंखला के दौरान मुरली विजय के कंधे में चोट लग गुई थी और शायद इसी के चलते मुरली विजय को श्रीलंका के दौरे से भी बाहर रखा गया हैं. 

इस खिलाड़ी की हुई वापसी 

(Photo credit should : Getty Images)

मुरली विजय के अचानक से टेस्ट टीम से बाहर हो जाने के कारण शानदार और लाजवाब फॉर्म में चल रहे शिखर धवन को टीम में मुरली विजय के स्थान पर चुना गया हैं. मुरली विजय के दौरे से बाहर होने की जानकारी खुद भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड {बीसीसीआई} ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी.

यहाँ देखे ट्वीट:

शानदार लय में थे मुरली 

(Photo credit should : Getty Images)

मुरली विजय का अचानक से ही श्रीलंका दौरे से बाहर होना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बहुत बड़ा नुकसान हैं. मुरली विजय एक लम्बे समय से भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी की ढाल बने हुए है. भारतीय टीम को टेस्ट में एक बार फिर से नंबर वन में बनाने में मुरली विजय का एक बहुत बड़ा हाथ रहा हैं. 

हाल में ही इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी मुरली विजय ने अपनी शानदार फॉर्म का परिचय दिया था और श्रीलंका के खिलाफ बजी उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा हैं. ऐसे में भारतीय टीम को लंका के दौरे पर अपने सबसे अनुभवी खिलाड़ी की कमी जरुर खलेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि चोटिल होने के कारण मुरली विजय आईपीएल 10 में भी नहीं खेल पाए थे.

धवन को मिला बड़ा मौका 

(Photo credit should :Getty Images)

बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय टीम में गब्बर के नाम से मशहुर शिकार धवन के लिए यह एक बड़ा मौका हैं. शिखर धवन लगभग एक साल से टेस्ट टीम से बाहर चल रहे थे.

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट...

Join the Conversation

5 Comments

  1. My life cricket my favourite is cricket my favourite cricket team Indian when the Sehwag and MS Dhoni and Gautam Gambhir Sachin Tendulkar you are very good Indian team cricket all the best

  2. Samjh me nhi aata aakhir Gambhir se prob kya bcci aur chayankarta ko

    Indian selecter kyu bejjati kr rhi h top plyers ki

  3. Kholi didnot want to gambhir on his team . He clearly says in champaion trophy selection . He says gambhir was more aggressive player ehy he didnot say that kholi didnot like matching aggressive player like him. So he want coach ravi sastri. Now again black day come for senior player

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *