dwayne bravo

Kieron Pollard: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 33वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। इस मैच में चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को 3 विकटों से मात दी। वहीं मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जंग के साथ ब्रोरोमांस का नजारा भी देखने को मिला। दरअसल मैच के शुरू होने से पहले ड्वेन ब्रावो और किरोन पोलार्ड एक बहुत ही प्यार वाकया देखने के लिए मिला, जिसने इस मैच की महफ़िल ही लूट ली।

Kieron Pollard को कुछ प्रकार ड्वेन ब्रावो ने दिया सम्मान

kieron pollard

जैसे टीम इंडिया क्रिकेट के प्लेयर रैना-धोनी की जोड़ी को जय-वीरू की जोड़ी माना जाता है, वैसे ही वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के प्लेयर ड्वेन ब्रावो और कीरोन पालर्ड की जोड़ी भी बहुत फेमस है। इन दोनों का ब्रोरोमांस क्रिकेट मैदान पर के बार देखने के लिए मिला है। वहीं आईपीएल 2022 में यह दोनों एक दूसरे के खिलाफ नजर आ रहे हैं।

दरअसल आईपीएल 2022 में किरोन पालर्ड मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं और ड्वेन ब्रावो चेन्नई दुपर किंग्स का। 21 अप्रैल को इन दोनों का आमना-सामना हुआ है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला शुरू होने से पहले ड्वेन ब्रावो किरोन पालर्ड के पैर बकहुते हुए नजर आए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऐसा रहा है Kieron Pollard का टी20 करियर

Kieron Pollard retires from international cricket

अगर किरोन पालर्ड के टी20 करियर की बात करें तो वह विश्व क्रिकेट में 10,000 से अधिक रन और 300 से अधिक विकेट लेने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। पोलार्ड ने T20I में 11509 रन के साथ 305 विकेट लिए हैं। वहीं अगर ड्वेन ब्रावो की बात करें तो वह क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में 581 विकेट के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले गेंदबाज हैं।