Pic credit: instagran

मुम्बई इंडियंस के विकेट कीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त मोनू सिंह के साथ एक फोटो पोस्ट किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है “मैदान पर तेज गेंदबाज से ज्यादा, मैदान से बाहर मेरा भाई।” आपको बता दे की मोनू सिंह चेन्नई सुुपर किंग्स  की तरफ से आईपीएल में खेलते है ।

View this post on Instagram

Pace bowler on the field.. More than a brother off the field.. @monu_singh31 #Brothersforlife

A post shared by Ishan Kishan (@ishankishan23) on

इस पोस्ट की खास बात यह है कि इसके कमेंट बॉक्स में चैंपियन चैंपियन वाले गाने के निर्माता ड्वेन ब्रावो ने मजाकिया कमेंट किया है। मैदान पर कैच पकड़ अपने फैंस को वो हमेशा अपने डांस स्टेप्स से एंटरटेन करते रहे है। इसके अलावा वो काफी मजाकिया तरह के इंसान भी है।

क्या किया ब्रावो ने कमेंट?

Pic credit: instagran

ब्रावो ने लिखा है ” यह बहुत ही ज्यादा धीमा गेंदबाज है।”

इस कमेंट के बाद साफ दिखने लगा की दो भाई साथ मिलकर ब्रावो से कमेंट वॉर खेलने लगे। आपको बता दे की आईपीएल 2018 में मोनू और ब्रावो एक ही टीम से खेलते है। यहां तक की ब्रावो और मोनू काफी अच्छे मित्र है।

Pic credit: Getty images

इसका जवाब देते हुए ईशान ने लिखा ” मैं जानता हूँ कि आप भी उसे पसंद करते हो और परेशान मत होइए अगले आईपीएल सीजन नेट्स में वो आपको एक भी बाउंसर नहीं मारेगा।”

ईशान को अपना साथ देते देख मोनू बहुत खुश हुए और इस कमेंट वॉर में कूद गए उन्होंने लिखा ” बहुत खूब बोला भाई। लेकिन तुम ये कैसे जानते हो?”

फोटो पर कमैंट्स देखे

Pic credit: Instagram

ईशान किशन मुम्बई इंडियंस के लिए खेलते है आईपीएल

Pic credit : Getty images

ईशान आईपीएल में मुम्बई इंडियंस के विकेट कीपर बल्लेबाज है। अंडर 19 इंडिया के सितारे रहे किशन काफी अच्छे बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं।

इस साल आईपीएल में कुल 14 मुकाबलों में ईशान ने 22.91 की औसत से 275 रन बनाए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *