virat

Virat Kohli: रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली पिछले कुछ सालों से बड़े रन बनाने के लिए तरस रहे हैं। जहां वह आईपीएल के इतिहास में 6000 से ज्यादा रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी है, वहीं विराट आईपीएल 2022 में रन ही नहीं बना पा रहे हैं। उनके इस फॉर्म की वजह से कई क्रिकेटर उनको सपोर्ट करते हैं, तो कई उन्हे आराम लेने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच सुपर किंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने विराट को चैंपियन बताया है…

Virat Kohli को ब्रावो ने बताया चैंपियन, किया ये पोस्ट शेयर

virat kohli

भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। वह आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 21.60 की औसत से 216 रन ही बना पाए। उनके इस प्रदर्शन की वजह से आए दिन कोई न कोई खिलाड़ी अपनी टिप्पणी देते हुए नजर आता है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो ने भी विराट कोहली को लेकर एक बड़ी बात कही है।

दरअसल उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 मई को विराट कोहली के साथ एक पिक्चर पोस्ट की है। इस पिक्चर के कैप्शन में उन्होंने विराट के लिए दिल छु लेने वाली बात लिखी है। दरअसल ड्वेन ने विराट के साथ पिक्चर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,  “जीवन का आनंद लें और महानता की सराहना करें! विराट कोहली के लिए आदर, नंबर 1, नंबर्स झूठ नहीं बोलते, चैंपियन।”

डेविड ने दी थी Virat Kohli को ये सलाह

virat kohli

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने हाल ही में टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली को  खराब फॉर्म से निकलने की सलाह दी है।  उन्होंने विराट कोहली को देते हुए कहा है कि उन्हें कुछ बच्चे और करने चाहिए। वार्नर ने फॉर्म को लेकर कहा है कि खराब समय में विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए।आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर भी खुद इस दौर से गुजर चुके हैं। उन्होंने कहा कि कुछ और बच्चे करो, लाइफ और क्रिकेट को एंजॉय करो।

क्या Virat Kohli अपनी फॉर्म में लौट पाएंगे?

Virat Kohli

दरअसल विराट कोहली ने बहुत लंबे समय से शतक नहीं लगाया है। फैंस उनके क्रिकेट करियर के 71वें शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विराट ने 14 अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी शतक लगाया था। जिसके बाद से फैंस उनका विंटेज अवतार देखने के लिए तरस गए हैं। वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने बहुत समय बाद अर्धशतकीय पारी खेली थी, जिसके बाद से फैंस को उनके 71वें शतक लगाने की उम्मीद और भी बढ़ गई है।