ड्वेन ब्रावो

एक समय ऐसा होता था जब टी20 फ़ॉर्मेट में शतक बनाने को लेकर चर्चा चलती थी. लेकिन अब उस छोटे फ़ॉर्मेट में भी दोहरे शतक की चर्चा शुरू हो गयी है. अब वेस्टइंडीज के दिग्गज आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने उस बल्लेबाज के नाम बताया है जो टी20 फ़ॉर्मेट में दोहरा शतक बना सकता है.

ड्वेन ब्रावो ने बताया उस बल्लेबाज का नाम जो टी20 में जड़ सकता है दोहरा शतक

विश्व इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है. जिसके कारण क्रिकेट लंबे समय से बंद चल रहा है. जिसके कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इसी बीच वेस्टइंडीज के दिग्गज आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को दिए अपने इन्टरव्यू में बताया की कौन सा खिलाड़ी टी20 फ़ॉर्मेट में भी दोहरा शतक जड़ सकता है.

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले ड्वेन ब्रावो ने उसमें भारतीय टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम लिया है. जिन्होंने भारतीय टीम के लिए 4 शतक भी जड़ा है. हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं. जिन्होंने 3 एकदिवसीय दोहरा शतक भी जड़ा है. एकदिवसीय फ़ॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 264 रनों का रहा है. टी20 में भी वो ऐसा कमाल कर सकते हैं.

रोहित शर्मा में नजर आती है वो क्षमता

साउथ अफ्रीका

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा एक बार ऐसा कारनामा करने के करीब थे. जब इंदौर में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने मात्र 12वें ओवर में ही अपना शतक पूरा कर लिया था. यदि उस मैच में 8 ओवर और रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर जाते तो दोहरा शतक बना सकते थे. ड्वेन ब्रावो ने और भी कई बार जमकर रोहित शर्मा की तारीफ की है.

भारतीय दिग्गज रोहित शर्मा बहुत ही आसानी से बड़ी पारियां खेलने में माहिर नजर आते हैं. जिसके साथ ही वो लंबे छक्के लगाते हैं. हालाँकि जल्द ही उम्मीद है की वो ये कारनामा कर सकते हैं. ड्वेन ब्रावो इस समय अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इन्स्टाग्राम लाइव भी कर रहे हैं.

आईपीएल में स्टार खिलाड़ी हैं ड्वेन ब्रावो

ब्रावो

लंबे समय से आईपीएल खेल रहे ड्वेन ब्रावो इस फ़ॉर्मेट में बहुत बड़े दिग्गज हैं. विश्व भर में वो जाकर सभी टी20 लीग खेलते हुए नजर आते हैं. डेथ ओवरों में वो आज भी बहुत बेहतर गेंदबाज नजर आते हैं. जिनका मुकाबला करना बल्लेबाजों के लिए बहुत मुश्किल नजर आता है. अंत के ओवरों में तेजी से बल्लेबाजी करते हुए भी नजर आ जाते हैं.