BBL

BPL: बांग्लादेश प्रीमियर लीग यानी बीपीएल (BPL) में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला. वैसे तो क्रिकेट के मैदान पर अनोखे कारनामे देखने को मिल जाते हैं. इसमें कोई नई बात नहीं है लेकिन 21 जनवरी को टाइगर्स की भिड़ंत मंत्री ग्रुप ढाका के साथ थी. उस मैच में एक ऐसा अविश्वसनीय रन आउट देखने को मिला, जो आज तक किसी ने क्रिकेट के इतिहास नहीं देखा होगा. इस रनआउट का शिकार आंद्रे रसल (Andre Russell)  हुए. विपक्षी टीम ने ऐसा सपने में भी नहीं सोचा होगा कि इस तरह उन्हें पॉवर हिटर आंद्रे रसेल का विकेट मिल जाएगा.

BPL: अजीबो गरीब तरीके से रनआउट हुए आंद्रे रसल

श्रीलंका के गेंदबाज  थिसारा परेरा की स्लोअर गेंद पर आंद्रे रसेल ने थर्ड मैन फील्डर की तरफ शॉट खेला. मिनिस्टर ग्रुप ढाका के बल्लेबाज महमुदुल्लाह और रसेल तेजी से एक रन चुराने के लिए दौड़े. हालांकि महमुदुल्लाह डेंजर एंड की ओर दौड़ रहे थे, इसके बावजूद वह सही समय पर क्रीज में पहुंच गए. थर्ड मैन पर खड़े हसन का थ्रो पहले स्ट्राइकर एंड पर मौजूद स्टंप से लगा और फिर गेंद खुद ही नॉन स्ट्राइक की स्टंप से जा टकराई. आंद्रे रसल के साथ- साथ मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों को भी विश्वास नहीं हुआ कि गेंद कैसे नॉन स्ट्राइक के स्टंप पर जाकर लग गई है. आंद्रे रसल (Andre Russell) अपना रन पूरा नहीं कर सके और रन आउट हो गए.

खुलना टाइगर्स ने अंतिम ऑवर में जीता मैच

खुलना टाइगर्स की टीम ने 19 ओवर में लक्ष्य हासिल कर मिनिस्टर ग्रुप ढाका की हरा दिया. मिनिस्टर ग्रुप ढाका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तमीम इकबाल के अर्धशतक के दम पर छह विकेट खोकर 183 रन बनाए थे. कप्तान महमुदुल्लाह ने 20 गेंदों में 39 रन की पारी खेली. जबकि ओपनर मोहम्मद शहज़ाद ने 42 रन बनाए. वही इसके जवाब में उतरी खुलना टाइगर्स की टीम ने 184 रन का लक्ष्य 19 ओवर में ही पूरा कर लिया. आंद्रे फ्लेचर ने 23 गेंदों में 45 रन बनाए. रोनी तालुकदार ने सात चौके और एक छक्के की मदद से 61 रन धमाके दार पारी खेली. जबकि थिसारा परेरा ने 18 गेंदों में नाबाद 36 रन की पारी खेली.